कंगना Vs दिलजीत: कंगना रनौत और दिलजीत की लड़ाई में किसकी हुई जीत! यहां देखें सभी मजेदार ट्वीट

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Dilijit Dosanjh) छाए रहे। इन दोनों सितारों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना Vs दिलजीत: कंगना रनौत और दिलजीत की लड़ाई में किसकी हुई जीत! यहां देखें सभी मजेदार ट्वीट
कंगना रनौत और दिलजीत (फोटो: इंस्टाग्राम)

Kangana Ranaut and Dilijit Dosanjh: किसानों का आंदोलन को लेकर कल दिन भर मीडिया में चर्चा होती रही। वहीँ दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Dilijit Dosanjh) छाए रहे। इन दोनों सितारों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। इन दोनों सितारों की लड़ाई में यूजर्स ने भी जमकर मजे लिए। ट्विटर पर दिन भर कंगना और दिलजीत दोसांझ ही ट्रेंड करते रहे। आइये जानते हैं इन दोनों की लड़ाई कैसे और क्यों शुरू हुई। दोनों सितारे किस हद तक एक-दूसरे से भिड़ गए।

दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक दादी की तस्वीर वायरल हुई। ये दादी किसान आंदोलन में शामिल हुई थीं। इस दौरान किसी ने उनकी तस्वीर मीडिया पर वायरल कर दी। जिसको कंगना रनौत (Kangaan Ranaut Tweet) ने साझा किया और उनकी तुलना शाहीन बाग की बिलकिस दादी से कर दी। फिर क्या था कंगना की ये पोस्ट दिलजीत दोसांझ को बुरी लग गई। जिसके बाद उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कंगना को जवाब दिया। जिसके बाद इन दोनों सितारों के बीच विवाद काफी बढ़ गया।

दिलजीत दोसांझ ने कंगना रनौत को जवाब देते हुए अपनी पोस्ट में लिखा “फिल्म हम खुद प्रोड्यूस कर लेंगे, किसी से पैसे लेने की जरूरत नहीं। अपनी मैडम को समझाओं हमारी बुजुर्गों संग तमीज़ से बात करें।”

दिलजीत के ट्वीट के बाद कंगना रनौत भी चुप बैठने वालों में से कहाँ। कंगना ने दिलजीत से कहा “ओ, करन जौहर के पालतू। जो दादी शाहीन बाग में अपनी सिटिजनशप के लिए प्रोटेस्ट कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के MSP के लिए भी प्रोटेस्ट करते हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्या ड्रामा चलाया है, तुम लोगों ने? इसे तुरंत बंद करो।”

दिलजीत ने कंगना के ट्वीट पर लिखा “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की, तू उन लोगों की पालतू है? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की? ये बॉलीवुड वाले नहीं, पंजाब वाले हैं। झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना, तो आप अच्छे से जानती हो।”

मैं बस कह रहा हूं तुम्हें ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं। 2 कहोगी तो 4 नहीं 36 सुनने को मिलेंगी। आ जा, आ जा, जितना तूने ड्रामा किया हुआ है, ये पंजाब वाले ही दूर करेंगे और किसी के तो हाथ आप आने वाले नहीं हो, आ जा।

Bigg Boss 14: कंटेस्टेंट्स के बीच जंग हुई और भी रोमांचक! एक दूसरे को जमकर दे रहे हैं टक्कर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply