Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के बाद अब साजिद खान संभालेंगे बिग बॉस के घर की जिम्मेदारी, सामने आई ये खबर!

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम (Archna Gautam) की वापसी के साथ शो में एक नया मसला देखने को मिल रहा है. हालांकि इन सब के बीच बिग बॉस के घर के लिए एक नया कैप्टन पाने का समय आ गया है. मिली जानकारी के अनुसार, अब्दू रोजिक (Abdu Rojik) के बाद किसी के बड़े सदस्य को कैप्टन बनाया गया है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक के बाद अब साजिद खान संभालेंगे बिग बॉस के घर की जिम्मेदारी, सामने आई ये खबर!
साजिद खान बने नए कैप्टन

Bigg Boss 16: बिग बॉस के पिछले एपिसोड में रोना-गाना, ट्विस्ट और भरपूर मसाला देखने को मिला. शिव ठाकरे और अर्चना गौतम (Archna Gautam) के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. इसके बाद अर्चना को घर से बाहर होना पड़ा. लेकिन अब अर्चना गौतम की वापसी के साथ शो में एक नया मसला देखने को मिल रहा है. हालांकि इन सब के बीच बिग बॉस के घर के लिए एक नया कैप्टन पाने का समय आ गया है. मिली जानकारी के अनुसार, अब्दू रोजिक (Abdu Rojik) के बाद साजिद खान (Sajid Khan) घर के नए कैप्टन बनेंगे.  

साजिद बनेंगे कैप्टन:

हाल ही में कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया था. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और निमृत अहलूवालिया के साथ साजिद खान (Sajid Khan) ने कप्तान बनने की इच्छा जाहिर की. वहीं टीना दत्ता (Tina Dutta) ने भी खुद को कप्तानी बनने की इच्छा जाहिर करती हैं और प्रोमो में घरवालों को अपनी कप्तानी के लिए राजी करती नजर आईं. यह भी पढ़ें: Throwback: विनोद मेहरा के साथ अपने ससुराल पहुंची रेखा को उनकी सास ने कर दिया था वापस, जानें पूरा किस्सा!

हालांकि, एमसी स्टेन टीना का विरोध करते हुए कहा कि ‘टीना (Tina Dutta) कैप्टन बनने के लायक नहीं है और उसे टास्क से हटा देते है’. इससे टीना गुस्से से आगबबूला हो जाती है और वो अब खेल को पलटने का फैसला करती है. वहीं इस प्रोमो के बाद खबर आ रही है कि अब घर कि अब साजिद खान को घर की जिम्मेदारी मिल गई है. साजिद खान (Sajid Khan) की कैप्टेंसी घर में चल रहे हालात बदलेंगे.

गोरी नागोरी घर से हुई बेघर:

आपको बता दें, बिग बॉस के घर से श्रीजिता डे, मान्या सिंह के बाद अब गोरी नागोरी घर से बेघर हो गई हैं. वहीं अब बिग बॉस के घर में टीना दत्ता (Teena Dutta), अब्दू रोजिक, सौंदर्या शर्मा, गौतम विग, निमृत कौर, शिव ठाकरे, साजिद खान (Sajid Khan), सुंबुल तौकीर खान, शालिन भनोट, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, अंकित गुप्ता, प्रियंका चाहर चौधरी घर में मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें: पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply