Bigg Boss 16: एक्स्ट्रा चिकन मांगने पर शालीन भनोट को बिग बॉस ने लगाई फटकार, गुस्से में कहा- ‘बस अब बहुत हुआ’

Bigg Boss 16: बिग बॉस का लेटेस्ट एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. जहां शालिन भनोट को एक्स्ट्रा चिकन मांगने पर बिग बॉस ने जमकर फटकार लगाई है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: एक्स्ट्रा चिकन मांगने पर शालीन भनोट को बिग बॉस ने लगाई फटकार, गुस्से में कहा- ‘बस अब बहुत हुआ’

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का आज का एपिसोड ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर होने वाला है. जहां एक तरफ आज नया कप्तान मिलने वाला है वहीं दूसरी तरफ चिकन को लेकर फिर से बवाल देखने को मिलेगा. घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट्स अपने गेम पर फोकस करते नजर आ रहे हैं लेकिन शालीन को तो सिर्फ चिकन ही चाहिए. उन्होंने अपने चिकन को लेकर ना सिर्फ घरवालों को परेशान कर के रखा हुआ है बल्कि अब तो बिग बॉस भी उनसे नाराज हो गए हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस शालीन को लताड़ लगाते नजर आए हैं. यह भी पढ़ें: कानूनी बवाल में फंसी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को मिला BJP नेता का साथ, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों

शालीन भनोट (Shaleen Bhanot)

शालीन को बिग बॉस ने लगाई डांट

आने वाले प्रोमो में, हम देखते हैं कि शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) एक बार फिर 250 ग्राम चिकन पाने के लिए एक बार फिर घर में ड्रामा करते है. शालीन भनोट टीना दत्ता के साथ बिग बॉस से घर में और चिकन भेजने का अनुरोध करते हैं. शालीन आगे कहते हैं “बिग बॉस प्लीज मेरा चिकन भेजो, तुमने मेरा चिकन बिग बॉस नहीं भेजा है.” बाद में हम शालीन को कनफेशन रूम में बैठे देखते हैं, जहां बिग बॉस शालीन के साथ बात करते हैं और कहते हैं, ‘आपने अपनी ये प्रॉब्लम पहली बार बताई है क्या? बस अब बहुत हुआ. हम आपको जानबूझकर भूखा रखने की योजना नहीं बना रहे हैं, और हमने बहुत सारे चिकन भेजे हैं और इसे एक सप्ताह के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. आपके लिए अलग से चिकन नहीं भेजा जाएगा’. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

अर्चना गौतम को भी आया शालीन पर गुस्सा

शालीन को घर में ज्यादा चिकन मिलने की हरकत से अर्चना गौतम चिढ़ जाती हैं. वह गुस्से में कहती हैं, ”पहले उसे घर भेज दो भाई, क्या वह बिग बॉस में खाना खाने आया है. मैं बिग बॉस की गलती मैं हूं, मार्केट में इतने एक्टर्स है…इसको क्यों लाया, क्या ये खाना खाने आया है?” ये प्रोमो आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है. बिग बॉस के फैंस शालीन का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें चिकन से ज्यादा गेम पर फोकस करने की सलाह देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply