Bigg Boss 16: अब्दू के एक मजाक की वजह से शालीन भनोट और प्रियंका चाहर के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, मच गया बवाल

Bigg Boss 16: घर के अंदर आए दिन लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. वहीं शालीन भनोट और प्रियंका चाहर चौधरी भी आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: अब्दू के एक मजाक की वजह से शालीन भनोट और प्रियंका चाहर के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, मच गया बवाल

Bigg Boss 16: विवादित शो बिग बॉस में आए दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ दोस्त दुश्मन बने घूम रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ खाने को लेकर आए दिन घर के अंदर लड़ाइयां देखने को मिल रही है. हाल ही के एपिसोड में देखा जा सकता है कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के रेगुलर प्रोटीन को लेकर कमेंट कर देती है, जिससे दोनों के बीच विवाद हो जाता हैं. शालीन प्रियंका की बातें सुनकर भड़क उठते हैं. वहीं आज के एपिसोड में प्रियंका और शालीन के बीच फिर से झगड़ा देखने को मिलने वाला है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, मां जीनत खान को आया हार्ट अटैक!

चिकन को लेकर फिर हुई प्रियंका-शालीन की लड़ाई 

हाल ही में बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है. शालीन बिग बॉस से 300 ग्राम चिकन मांगते रहते हैं जिस पर अब्दू उनका मजाक उड़ाते हैं. जिसके बाद अन्य सदस्य भी उनके साथ जुड़ते हैं और शालीन का मजाक उड़ाने लगते हैं. शालीन इस पर कहते नजर आए कि चिकन-चिकन लगा कर रखा हुआ है. इसके बाद प्रियंका बोलती हैं कि अब्दू बोल रहा था तो आप हंस रहे थे. इसके बाद दोनों की काफी लड़ाई देखने को मिलती है. शालीन प्रियंका को कहते हैं कि तुम बकवास करती हो जिसपर प्रियंका कहती है मैं आपकी तरह फेक नहीं हूं. शालीन प्रियंका को उनकी औकात तक बता देते हैं जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि अब दिख रहा है असली शालीन भनोट. ये प्रोमो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यूजर्स ने जहां शालीन की वाट लगाई. वहीं प्रियंका को जगत माता कह डाला. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे प्रियंका जी आप फिर जगत माता बन रही हैं आपके और अब्दू में कुछ तो फर्क है ना’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘शालीन भनोट का असली चेहरा तो प्रिंयका और शिव ही बाहर लेकर आएंगे’. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अच्छा हुआ शालीन के साथ जब देखो चिकन, चिकन ही करता रहता है’. देखा जाए तो शालीन जब से घर के अंदर आए हैं तभी से वो ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं. कभी सुंबुल को लेकर उनकी सलमान खान क्लास लगाते नजर आते हैं, तो कभी घर के अंदर फेक रहने पर उन्हें बिग बॉस फटकार लगा देते हैं.

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply