BB16: शिव ठाकरे का हुआ भंडाफोड़; प्रियंका गांधी के नाम पर अर्चना को भड़काने का बनाया था प्लान, हुआ ये खुलासा

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच हुई लड़ाई एक प्लानिंग के तहत थी. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) अपने मुंह से बोलते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
BB16: शिव ठाकरे का हुआ भंडाफोड़; प्रियंका गांधी के नाम पर अर्चना को भड़काने का बनाया था प्लान, हुआ ये खुलासा
शिव ठाकरे का हुआ भंडाफोड़

Bigg Boss 16: टीवी जगत का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ इस समय काफी चर्चा है. बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता है कि कंटेस्टेंट के बीच गरमा गर्मी देखने को मिलती है. इस दौरान ‘बिग बॉस 16’ का कल रात का एपिसोड अब तक के सबसे चौंकाने वाला लेकिन दिलचस्प रहा. इस एपिसोड में शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है. ये लड़ाई इस हद तक बढ़ जाती हैं कि अर्चना अपना आपा खो देती हैं और शिव का गला दबा देती हैं. अब आपको बता दें कि ये सब पूरा मामला एक प्लानिंग के तहत किया गया था. जिसमें अर्चना गौतम (Archana Gautam) पूरी तरह फंस गईं और शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) पर हाथ उठा दिया.

अर्चना को ऐसे उकसाया:

जी हां, शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) और अर्चना गौतम (Archana Gautam) के बीच हुई लड़ाई एक प्लानिंग के तहत थी. ऐसा हम नहीं बल्कि खुद शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) अपने मुंह से बोलते नजर आ रहे हैं. जबसे अर्चना (Archana Gautam) शो से बाहर हुई हैं तबसे उनके फैंस लगातार घर पर उनकी वापसी की मांग कर रहे हैं. वहीं इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिव (Shiv Thackeray) ये बताते नजर आ रहे हैं कि कैसे अर्चना (Archana Gautam) को वो पार्टी या प्रियंका गांधी का नाम लेकर बौखलाने पर मजबूर करते है और फिर स्माइल के साथ उन्हें भड़कते देखते हैं. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

शिव ने बनाया प्लान:

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शिव ठाकरे (Shiv Thackeray), शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान और एमसी स्टैंड एक साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में टीना दत्ता शिव से कहती हैं कि ‘अर्चना (Archana Gautam) तुम्हारे लिए कह रही थी कि अगर दोबारा मेरे पार्टी का नाम लिया तो मार-मार कर मुंह का थोबड़ा बिगाड़ दूंगी’. इसपर शिव कहते हैं कि, ‘मुझे उसका हुक पता था..जब वो आई थी मुझे उसका हुक पता था..उसका पार्टी, उसका इलेक्शन ये उसका ईगो है…हमेशा उसी को टच करना और चुप बैठने का..हम नाम नहीं लेंगे बस ‘दीदी’ कहेंगे वो गुस्से में आ जाएगी हम स्माइल कर देंगे.’

ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. अर्चना गौतम (Archana Gautam) के फैंस अपनी नाराजगी भी जाहिर करते दिख रहे हैं. हालांकि अब सलमान खान के आने के बाद अर्चना (Archana Gautam) की एंट्री होगी या नहीं ये देखना इस बार दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: शोएब मालिक से पहले रणबीर कपूर के प्यार में थीं सानिया मिर्जा, सबके सामने बयां की थी अपनी मोहब्बत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply