Bigg Boss 16: आखिर कौन है ‘दीदी’, जिसका नाम सुनकर अपना आपा खो बैठी अर्चना गौतम, शिव ठाकरे संग की मार-पीट

बिते दिनों बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से हाथापाई हो गई, जिसके चलते उन्हें रातोंरात घर से निकाल दिया गाया है. ये खबर हर जगह आग की तरह फैली हुई है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: आखिर कौन है ‘दीदी’, जिसका नाम सुनकर अपना आपा खो बैठी अर्चना गौतम, शिव ठाकरे संग की मार-पीट
archana gautam fight with Shiv Thakare

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस” का नया सीजन 16 (Bigg Boss 16) हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में हैं. शो की शुरुआत से ही बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा देखने को मिला है. वहीं बिते दिनों बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से हाथापाई हो गई, जिसके चलते उन्हें रातोंरात घर से निकाल दिया गाया है. ये खबर हर जगह आग की तरह फैली हुई है.

Archana Gautam fight Shiv Thakare
Archana Gautam fight Shiv Thakare

अर्चना गौतम ने  शिव ठाकरे से की मारपिट

दरअसल, कलर्स चैनल ने जब से इसका प्रोमो रिलीज किया है. तब से ये प्रोमो वीडिया हर जगह वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो की वजह से एक नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है और वह है ‘दीदी’, जिसे सुनकर अर्चना आपा खो बेठी थी. सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि, अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कुछ सामान किचन में छुपा दिया था. जब सभी उस चीज को ढूंढते हैं तो अर्चना बाद में किचन से उसे निकालकर देती हैं.इस पर सब बवाल खड़ा कर देते हैं कि, आखिर वह हैं कौन चीजें छुपाने वाली. बातें आगे बढ़ जाती हैं और इस लड़ाई में शिव ठाकरे  (Shiv Thakare)  भी कूदते हैं. अर्चना और शिव के बीच झगड़ा काफी बढ़ जाता है. अर्चना कहती हैं, “तुझसे बात करने में कोई इंटरेस्ट नहीं है.” इस पर शिव बार-बार कहते हैं, “दीदी से है दीदी से है.”  यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

‘दीदी’ शब्द सुनते ही इतना क्यो भड़क गई अर्चना गौतम

वहीं ‘दीदी’ शब्द सुनते ही अर्चना गौतम बौखला जाती हैं और अपना आपा खो देती हैं. और बात इतनी बढ़ जाती है कि, अर्चना गौतम शिव का गला दबा देती हैं. हाथापाई के बीच सभी घरवाले बिग बॉस से अर्चना गौतम को एविक्ट करने की मांग करते हैं. प्रोमो में कन्फेशन रूम में अर्चना को रोते हुए भी देखा जा सकता है. खबर है कि, अर्चना को रातोंरात शो से निकाल दिया गया था, लेकिन उन्होंने माफी मांग ली थी, इसलिए वह फिर से बिग बॉस में वापस आ गई हैं.  यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में चले लात-घूंसे! अर्चना ने शिव को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो!

Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

आखिर कौन है अर्चना गौतम की दीदी

लेकिन सब ये जानना चहाते है की आखिर अर्चना गौतम इस शब्द को सुनते ही इतना क्यो भड़क गई. तो हम आपको बता दे कि अर्चना गौतम की दीदी कोई और नहीं, बल्कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) हैं. जी हां, अर्चना गौतम जब से कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के साथ जुड़ी हैं, तब से प्रियंका को दीदी कहती हैं. जब प्रियंका ने अर्चना को अपनी पार्टी में शामिल किया था तो कई लोगों ने इसका विरोध किया था. बिकिनी मॉडल होने के चलते भी अर्चना गौतम का काफी मजाक उड़ाया गया था. तब प्रियंका गांधी ही थीं, जिन्होंने अर्चना का बचाव किया था और कहा था कि, अर्चना गौतम ने बहुत स्ट्रगल करके अपनी जिंदगी बनाई है. जिस तरह उन पर कीचड़ उछाला जा रहा है, वो सही नहीं है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply