Archana Gautam: जब बिग बॉस की शेरनी अर्चना गौतम को मंदिर में घुसने से कर दिया था मना, रो-रोकर मचाया था हंगामा

Achana Gautam Old Video: बिग बॉस 16 की खिलाड़ी अर्चना गौतम का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह आंध्र प्रदेश स्थित तिरुपति मंदिर के स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाती दिख रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Archana Gautam: जब बिग बॉस की शेरनी अर्चना गौतम को मंदिर में घुसने से कर दिया था मना, रो-रोकर मचाया था हंगामा
अर्चना गौतम का पुराना वीडियो

Bigg Boss 16 Archana Gautam: बिग बॉस में नजर आने वाली अर्चना गौतम (Archana Gautam) जिन्होंने घर के अंदर हर किसी की वाट लगाई. अर्चना घर के अंदर इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट थी जो अपनी बेबाकी के लिए मशहूर थीं. उन्होंने शो में बिना किसी डर के सभी से पंगे लिए. वहीं जब से उनके घर से निकलने की खबर आई तभी से बवाल मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग दो गुटों में बंट चुके हैं. कुछ लोग जहां अर्चना (Archana Gautam) को शो में वापस देखना चाहते हैं. तो कुछ का मानना है कि अच्छा हुआ वो निकल गई. वहीं अब इस विवाद के बीच अर्चना का एक पुराना वीडियो जोरो से वायरल हो रहा है. जिसमें अर्चना रोती-बिलखती नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

अर्चना गौतम
अर्चना गौतम (Bigg Boss 16)

अर्चना का पुराना वीडियो 

अर्चना गौतम (Archana Gautam) का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो तिरुपति बालाजी मंदिर के बाहर खड़ी होकर रोती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल इसी साल उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनावी अखाड़े में उतरीं अर्चना गौतम आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचीं थी. वहां से उन्होंने एक वीडियो अपने ट्वीटर के जरिए शेयर की जिसमें वो मंदिर के प्रशासन की शिकायत करती दिखी. एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन अर्चना गौतम का यह आरोप था कि मंदिर प्रशासन ने उन्हें दर्शन कराने में सहयोग नहीं किया और वीआईपी दर्शन कराने के नाम पर उनसे पैसे वसूलने चाहे. उन्होंने आंध्र प्रदेश के तिरुपति बालाजी मंदिर प्रबंधन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. देखिए वीडियो.

अर्चना ने लगाए थे कई आरोप

वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके साथ काफी धक्का-मुक्की हो रही है. वीडियो में अर्चना रोती हुई नजर आ रही हैं और मंदिर प्रबंधन से कहती नजर आ रही हैं, ‘भगवान तुम्हें सजा देंगे.’ अर्चना ने आरोप लगाए हैं कि जब वह दर्शन करने के लिए मंदिर पहुंचीं तो रसीद होने के बाद भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया. साथ ही वीआईपी दर्शन के नाम पर उनसे 10 हजार रुपये मांगे गए. वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना ने लिखा था, ‘भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं. धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी मैं महिलाओं के साथ अभद्रता करते, टीटीडी के कर्मचारी पर कार्यवाही होनी चाहिए. मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं. ये वीआईपी दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते है. इसे लूटना बंद करो.’ यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

मंदिर प्रबंधन ने दी थी अपनी सफाई

वहीं इसके बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam) के इन आरोपों पर मंदिर प्रबंधन ने भी ट्वीट कर सफाई पेश की थी और कहा था कि अर्चना गौतम, शिवकांत तिवारी सहित सात लोगों के साथ दर्शन के लिए 31 अगस्त को आईं थीं. वह अपने साथ केंद्रीय सहायक मंत्री का सिफारिशी पत्र लाई थीं. शिवकांत तिवारी के मोबाइल नंबर पर 300 रुपये का दर्शन टिकट स्वीकृत करने का संदेश भेजा गया, लेकिन उन्होंने इसे स्वीकार नहीं किया. मंदिर प्रबंधन के मुताबिक, टिकट खरीदने का समय खत्म हो गया था. यह बताने पर अर्चना गौतम इतनी नाराज हुईं कि कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार करने लगीं. कर्मचारी ने दूसरी बार 300 रुपये के टिकट जारी किए. लेकिन, उन्होंने टिकट लेने से इनकार कर दिया. प्रबंधन का कहना है कि थाने में हमारे कर्मचारियों के खिलाफ बदसलूकी की झूठी शिकायत की है. हमारे कर्मचारी ने उन्हें सिर्फ सलाह दी थी कि अगर वे 1 सितंबर को वीआईपी दर्शन करना चाहती हैं तो 10,500 रुपये का वीआईपी टिकट ले सकती हैं, लेकिन उन्होंने ये समझ लिया कि उनसे रिश्वत मांगी जा रही है.

बिग बॉस के घर से हुई बेघर

हाल ही मैं बिग बॉस के घर में शिव ठाकरे से भिड़ती हुई नजर आई हैं अर्चना. जिसका प्रोमो सामने आया है. इस दौरान शिव और अर्चना काफी ज्यादा लड़ाई करते नजर आए. शिव की बातें सुनने के बाद अर्चना का पारा हाई हो गया और उन्होंने बल का प्रयोग करते हुए शिव को मार दिया. वहीं इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply