Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में चले लात-घूंसे! अर्चना ने शिव को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो!

बिग बॉस हुए बवाल में अर्चना गौतम (Archana Gautam) का हाथ शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) के गले तक पहुंच जाता है और गुस्से में मेरठ की ये कंटेस्टेंट लाल नजर आती है. अर्चना गौतम (Archana Gautam) का हाथ शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में चले लात-घूंसे! अर्चना ने शिव को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में जहां सलमान खान गौतम विज की सच्चाई सौंदर्या शर्मा को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं, तो वहीं आधी रात में दो कंटेस्टेंट्स के बीच हाथा पाई की नौमत आई गई. ये हाथापाई मेरठ जिले से आई कंटेस्टेंट अर्चना गौतम (Archana Gautam) और बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) के बीच हुई. दरअसल, अर्चना गौतम (Archana Gautam) और  शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) के बीच जोरदार गहमागहमी हुई. इसी गरमागरमी के अर्चना गौतम (Archana Gautam) का हाथ शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) के गले तक पहुंच जाता है और गुस्से में मेरठ की ये कंटेस्टेंट लाल नजर आती है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

शिव और अर्चना की हुई बहस :

दरअसल, ये पूरा मामला बुधवार के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान हुआ. इस एपिसोड में अर्चना (Archana Gautam) गुस्से में अपना आपा खो बैठती हैं और शिव का गला घोंटने की कोशिश करती हैं. इस घटना का प्रोमो कलर्स के ऑफिशल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि, अर्चना गौतम (Shiv Thackeray) किचन में टिशू पेपर छुपाकर रख लेती हैं. घर में टिशू पेपर को लेकर बवाल छिड़ जाता है. तब अर्चना (Archana Gautam) टिशू पेपर निकल देती हैं. तभी निम्रत कौर पूछती हैं कि उन्होंने टिशू पेपर इस तरह क्यों छुपाया है तो अर्चना कहती हैं कि उन्हें इसकी किचन में जरूरत पड़ती है. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

अर्चना को आधी रात किया बाहर:

तभी ये सुनते ही टीना दत्ता (Tina Dutta) गुस्से में आ जाती हैं और अर्चना पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि अब क्या आपके हिसाब से घर चलेगा? टीना का इतना कहना होता है कि बीच में शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) आ जाते हैं, हालांकि अर्चना उनसे कहती हैं कि वो उनसे भिड़ना नहीं चाहती हैं. लेकिन शिव भी अपनी अकड़ में नजर आते हैं और कहते हैं दीदी से बात करोगी क्या? इतने में अर्चना (Archana Gautam) अपना आपा खो देती हैं और शिव (Shiv Thackeray) का गला पकड़ लेती हैं. इस घटना पर घर वाले अर्चना गौतम को बिग बॉस से निकालने की मांग करते है. नतीजा ये होता है कि सबकी चहेती अर्चना को आधी रात को बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ा. ये फैसला सुन अर्चना फूट-फूटकर रोईं. वीडियो के अंत में देखा जा सकता हैं कि अर्चना (Archana Gautam) खूब जोर जोर से रोती नजर आती हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply