BB16: अर्चना गौतम ने लगा डाला बिग बॉस पर ही चोरी का इल्जाम, सलमान खान ने वीकेंड के वॉर पर लगाए होश ठिकाने

बिग बॉस 16 की शुरुआत से ही बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा, रोमांस देखने मस्ती भी देखने को मिल रही है. वहीं, आज शुक्रवार के वार में सलमान खान पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा लेकर सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आएंगे. वहीं अर्चना गौतम ने शो के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया था.जिस पर सलमान उन्हें जमकर फटकार लगाते दिखेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: अर्चना गौतम ने लगा डाला बिग बॉस पर ही चोरी का इल्जाम, सलमान खान ने वीकेंड के वॉर पर लगाए होश ठिकाने

कलर्स का फेमस टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस” का नया सीजन 16 (bigg boss 16) हर सीजन की तरह काफी सुर्खियों में हैं. शो की शुरुआत से ही बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा, रोमांस देखने मस्ती भी देखने को मिल रही है. वहीं, आज शुक्रवार के वार में सलमान खान पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा लेकर सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाते नजर आएंगे. वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने शो के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाया था.जिस पर सलमान उन्हें जमकर फटकार लगाते दिखेंगे.

Archana Gautam
Archana Gautam

अर्चना गौतम नेबिग बॉस पर लगाया चोरी का आरोप

दरअसल, अर्चना गौतम  (Archana Gautam) ने शो “बिग बॉस 16” (bigg boss 16)  के बीते एपिसोड में कहा कि जब वह बिग बॉस के घर में आई थीं, तो उनके पास चार बैग्स थे, लेकिन उनका सामान घर के अंदर नहीं भेजा गया. अर्चना ने कहा, ‘मेरे पास चार बैग थे जो मेरी वैनिटी से गायब हो गए है. किसने मेरा बैग चुराया है. उन्होंने बिग बॉस को धमकी देते हुए कहा कि अब देखना मैं क्या करती हूं, कोई मुझे नहीं रोक सकता.’ इसके बाद अर्चना ने कैमरे के सामने खड़े होकर कहा कि अब वो शो में बवाल मचाएंगी. यह भी पढ़ें:Shah Rukh Khan: आधी रात को शाहरुख खान के घर के बाहर इकठ्ठा हुए फैंस, एक्टर ने दिल खोलकर बरसाया प्यार!

Salman Khan
Salman Khan

“बिग बॉस 16” के आने वाले एपिसोड का प्रोमो

वहीं अब “बिग बॉस 16” (bigg boss 16) के आने वाले एपिसोड का प्रोमो हाल ही मे रिलीज किया गाय हैं. इस प्रोमो वीडियो में सलमान खान बिग बॉस पर सामान चोरी करने का आरोप सुन गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं और अर्चना गौतम  (Archana Gautam) की क्लास लगाते हैं. प्रोमो में सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि- अर्चना पता नहीं आप किन लोगों के साथ उठती-बैठती हैं लेकिन हम ऐसे लोग नहीं हैं जो किसी का सामान चोरी करें. इस दौरान सलमान काफी गुस्से में नजर आए और फटकार सुनकर अर्चना के मुंह का रंग उतर गया. यह भी पढ़ें: HBD Tabu: शादी शुदा साउथ स्टार नागार्जुन के नाम कर दी तब्बू ने अपनी पूरी जिंदगी, खुद रही जिंदगी भर कुंवारी!

अर्चना गौतम के साथ  शालीन भनोट की भी लगाई  क्लास

अर्चना गौतम  (Archana Gautam) ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) ने शालीन भनोट की भी क्लास लगाई. सलमान खान ने कहा-  ‘शालीन आपका चिकन चिकन इतना हो गया है कि टास्क से पहले, सोने से पहले, बिग बॉस ये सब क्यों नहीं भेज रहे हो. मैं तो कह रहा हूं कि ये सब भोजना ही नहीं चाहिए. आपका फोकस ट्रॉफी पर होना चाहिए न ही चिकन पर और हंसिए मत. ये बहुत ही इरिटेटिंग है.’

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply