Bigg Boss 16: क्या इस हफ्ते घर से बेघर होने वाली हैं टीवी की लाड़ली बहू? सलमान खान लेंगे बड़ा फैसला!

Bigg Boss 16: इस हफ्ते तीन हसीनाएं एविक्ट होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं. वहीं इन में से किसका कटने वाला है घर से पत्ता देखिए जरा.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: क्या इस हफ्ते घर से बेघर होने वाली हैं टीवी की लाड़ली बहू? सलमान खान लेंगे बड़ा फैसला!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़ा तो आम बात है ही. वहीं घर के अंदर अभी से ही लव एंगल भी देखने को खूब मिल रहा है. जहां एक तरफ सब सौंदर्या-गौतम के पीछे हाथ धोकर पड़ गए है. वहीं दूसरी तरफ शालीन बिग बॉस से बार-बार चिकन मांगते नजर आते हैं. वहीं अब सभी की नजरें हैं इस बार के एविक्शन पर. आखिर इस बार वीकेंड का वार पर किस हसीना का पत्ता साफ होने वाला है. बता दें, हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो से सुंबुल तौकीर खान का सफर खत्म होने वाला है. यह भी पढ़ें: कानूनी बवाल में फंसी अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ को मिला BJP नेता का साथ, कहा- भगवान राम को काल्पनिक बताने वालों

इस हफ्ते ये हसीना होने वाली हैं घर से बेघर 

हाल ही में सलमान खान ने वीकेंड का वार पर आकर कंटेस्टेंट्स की वाट लगाई थी. वहीं इस हफ्ते तीन हसीनाएं नॉमिनेट हुई जिनमें सौंदर्या शर्मा, सुंबुल तौकीर खान और अर्चना गौतम का नाम शामिल है. घरवालों ने इन तीनों को इस बार नॉमिनेट किया था. अब वोटिंग लाइंस बंद हैं ऐसे में ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस बार घरवालों से उनकी मर्जी पूछी जाएगी और ज्यादातर लोग सुंबुल का नाम लेंगे. जिसके बाद सुंबुल को सीक्रेट रूम में रखा जाएगा और उनके सो-कॉल्ड दोस्तों की हकीकत दिखाई जाएगी. जिसके बाद सुंबुल को ये गेम समझ आएगी. वहीं द खबरी ने इस बात की जानकारी दी है कि अर्चना गौतम को कम वोट मिल रहे थे लेकिन बिग बॉस अभी उन्हें निकालना नहीं चाहते हैं इसलिए वोटिंग लाइंस को बंद किया गया है. यह भी पढ़ें: HBD Anu Malik: अनु मलिक ने इस फीमेल सिंगर से कहा था- ‘किस करोगी तो मिलेगा काम’, चलते शो से मेकर्स ने किया बाहर

वैसे देखा जाए तो ऐसा कई बार कहा गया है कि मेकर्स सुंबुल को लेकर काफी बायस्ड हैं. उनसे ज्यादा अच्छा गेम घर के अंदर मान्या सिंह खेल रही थीं लेकिन सुंबुल के बदले उन्हें घर से निकाला गया. वहीं सुंबुल को कई बार सलमान खान फटकार भी लगा चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Pathan Teaser: शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस को मिला सरप्राइज, ‘पठान’ का टीजर हुआ रिलीज!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply