BB16: ‘बिग बॉस’ में मचा घमासान, अर्चना गौतम को मारने के लिए भागे साजिद खान; हुई गंदी लड़ाई

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच भयंकर लड़ाई देखने को मिलेगी. साजिद अर्चना को अपनी औकात देखने की भी बात कहते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: ‘बिग बॉस’ में मचा घमासान, अर्चना गौतम को मारने के लिए भागे साजिद खान; हुई गंदी लड़ाई

Bigg Boss 16: विवादित शो बिग बॉस में आए दिन नए-नए झगड़े देखने को मिलते रहते हैं. जहां एक तरफ हाल ही में एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच गंदा झगड़ा देखने को मिला था. वहीं अब अर्चना गौतम और साजिद खान आपस में भिड़ने वाले हैं. जी हां साजिद और अर्चना की लड़ाई इतनी ज्यादा बड़ने वाली है कि दोनों एक दूसरे के मां-बाप को अपनी लड़ाई में घसीटते हुए नजर आने वाले है. यह भी पढ़ें: HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

साजिद और अर्चना की गंदी लड़ाई 

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अर्चना और साजिद आपस में लड़ाई करते नजर आ रहे है. दोनों एक-दूसरे को भर-भरकर ताना देंगे, लेकिन बात जब बढ़ जाएगी, जब अर्चना गौतम साजिद खान के पिता पर कमेंट करती हैं. साजिद खान सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बात कर रहे होते हैं और कहते हैं, “लोगों को लगता है कि उनका बाप शो चलाता है शो.” वहां बैठीं अर्चना ये बात सुनकर भड़क जाती हैं. वह कहती हैं, “मेरे बाप इतने अमीर होते तो वह बिग बॉस को चला सकते.” इसके बाद अर्चना बोलती हुई नजर आई कि, “आप अपने पापा को बोल दीजिए ना, वो चला लेंगे बिग बॉस.” ये सुनकर साजिद अपना आपा खो बैठते हैं. वह कहते हैं, “तूने मेरे बाप का नाम लिया. चल उधर आ चल.” दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है और साजिद अर्चना को अपनी ‘औकात’ देखने की बात कहते हैं. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

जनता ने दिया अर्चना का साथ

देखते ही देखते घर का माहोल खराब हो जाता है. इसके बाद साजिद गुस्से में अर्चना के पास जाने लगते हैं कि तभी बाकी घरवालें उन्हें रोक लेते हैं. अर्चना तो साजिद को फाड़कर रख देने की बात तक कहती सुनाई देती हैं. वहीं नया प्रोमो देखने के बाद अर्चना के सपोर्ट में उतर आए हैं फैंस और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ शो में सिर्फ अर्चना ही हैं, जो इस राक्षस को उसकी औकात दिखा सकती है’. एक ने लिखा, ‘सिर्फ अर्चना गौतम के अंदर ही हिम्मत है कि वह बिग बॉस के भगवान साजिद खान के खिलाफ जा सकती हैं. वह जिस तरह से उनको हैंडल करती हैं. कमाल का है’. एक यूजर ने लिखा, ‘अर्चना जी साजिद खान का मोर बना दो’.

देखा जाए तो इससे पहले भी दोनों कई बार एक दूसरे से लड़ते हुए नजर आए है. वहीं आज के एपिसेड में दोनों की लड़ाई किस हद तक चली जाती है ये देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply