EXCLUSIVE: रानी चटर्जी के साथ क्या फिल्म करेंगे खेसारी लाल यादव? जानिए भोजपुरी सुपरस्टार का जवाब

हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) से एक्सक्लूसिव बात करते हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बताया कि वे क्यों नहीं करते रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ फिल्म जबकि भोजपुरी क्वीन के साथ उनकी जोड़ी हिट रही है। खेसारी यादव ने रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) को जानम और नागिन जैसी सुपरहिट फिल्म दी है।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: रानी चटर्जी के साथ क्या फिल्म करेंगे खेसारी लाल यादव? जानिए भोजपुरी सुपरस्टार का जवाब
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के सितारों ने हालही में टीवी के सबसे बड़े शो द कपिल शर्मा शो में (The Kapil Sharma Show) शिरकत की थी। दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने कपिल शर्मा के साथ ना केवल खूब सारी मस्ती की बल्कि शो की टीआरपी में भी चार चांद लगा दिया। स्पेशली रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया।

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Hot) की जोड़ी ने पहले भी धमाल किया है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं इस जोड़ी की सुपरहिट फिल्म जानम (Janam) और नागिन (Naagin) की। इन दोनों ही फिल्मों में खेसारी और रानी की हॉट केमेस्ट्री फैंस को भाई। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा पैसा बनाया। लेकिन फिर जाने अचानक क्या हो गया कि खेसारी और रानी ने साथ काम करना बंद ही कर दिया।

हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) से एक्सक्लूसिव बात करते हुए खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Song) ने बताया कि वे रानी चटर्जी के साथ काम करना चाहते हैं या नहीं ? खेसारी ने कहा – देखिए अगर किसी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर का कॉल आता है मुझे कि रानी चटर्जी के साथ फिल्म करनी है आपको, मैं उन्हें इंकार नहीं कर सकता। रानी जी के साथ मैंने दो तीन फ़िल्में की हैं। जब मैं इस इंडस्ट्री में भी नहीं आया था तब से वो मेरी फेवरेट रही हैं। रानी जी एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं, बहुत अच्छी डांसर हैं। कौन नहीं चाहेगा कि अच्छी एक्ट्रेस के साथ काम ना करें। जब भी मौक़ा मिलेगा मैं उनके साथ जरूर काम करना चाहूंगा।

डिअर खेसारी यादव फैंस की तरफ से हम आपकों बताना चाहते हैं कि आपको लोग रानी के साथ फिल्म करते हुए देखना चाहते हैं। वैसे खेसारी की जोड़ी इन दिनों काजल राघवानी के साथ खूब जम रही हैं। इनकी हर एक फिल्म सुपरहिट जा रही है। बीते शुक्रवार ही बॉक्स ऑफिस पर इस जोड़ी की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर रही है।

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यूट्यूब पर कब्जा, ‘पातर पातर पियवा के’ सॉन्ग मचा रहा है बवाल

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने क्यों किया निरहुआ का चुनाव प्रचार…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply