EXCLUSIVE: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 में होगी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की एंट्री, लेकिन इस शर्त पर 

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को लेकर बड़ी खबर ये आ रही है कि वे सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में प्रतियोगी बनकर जाने वाली हैं। जी हां, मिल रही जानकारी के मुताबिक़ बिग बॉस के घर में इस बार जो सेलिब्रेटी जाने वाले हैं उनमे रानी चैटर्जी का भी नाम आ सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 में होगी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की एंट्री, लेकिन इस शर्त पर 
रानी चटर्जी और सलमान खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को लेकर बड़ी खबर ये आ रही है कि वे सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में प्रतियोगी बनकर जाने वाली हैं। जी हां, मिल रही जानकारी के मुताबिक़ बिग बॉस के घर में इस बार जो सेलिब्रेटी जाने वाले हैं उनमे रानी चटर्जी का भी नाम आ सकता है। कलर्स की टीम इस सिलसिले में रानी चटर्जी की टीम से बात कर रही है। हमारे बड़े ही क़रीबी सोर्स के मुताबिक़ रानी चटर्जी अभी सोच रही हैं कि इस शो में जाना है या नहीं। अगर जाना भी है तो क्या कुछ शर्तें होनी चाहिए।

जैसा कि हम जानते हैं बिग बॉस (Bigg Boss Contestants 2019) के घर में भोजपुरी इंडस्ट्री से भी सेलिब्रिटियों को बुलाया जाता है। अब तक रवि किशन (Ravi Kishan), मनोज तिवारी (Manoj Tiwari), श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua), संभावना सेठ (Sambhavna Seth), मोनालिसा (Monalisa) जैसे कई भोजपुरी सितारें बिग बॉस के घर जा चुके हैं ।

इससे पहले भी कलर्स टीम की तरफ़ से रानी चटर्जी के पास तीन बार ऑफ़र जा चुके हैं पर किसी ना किसी वजह से बात नहीं बन पाई। इस बार अगर रानी चटर्जी बिग बॉस के घर जाती हैं तो चैनल की टीआरपी आसमान में होगी इसमें कोई दो राय नहीं है। 350 से ज्यादा फ़िल्में कर चुकी रानी चर्चे में हैं अपनी फ़िटनेस को लेकर। रानी ने अपना वज़न अच्छा ख़ासा घटा रखा है। पहले और अब की रानी में ज़मीन आसमान का फ़र्क़ है। वर्क आउट करते हुए की तस्वीरें और वीडियो रानी चटर्जी हमेशा ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वैसे आप क्या क्या कहते हैं ? रानी चटर्जी को बिग बॉस में जाना चाहिए या नहीं ? अपने जवाब कमेंट बॉक्स में लिख सकते हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी ने क्यों ठुकराया बिग बॉस का ऑफर 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply