खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का हॉट सॉन्ग हुआ वायरल, यूट्यूब पर देखिए कैसे मचा रहा है धमाल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का जलवा आज के दिन यूट्यूब पर छाया हुआ है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं खेसारी यादव और काजल राघवानी के सॉन्ग ऐसे जानी रुपवा निहारा ऐ बलम (Aise Jani Rupwa Nihara Aey Balam) की।

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का हॉट सॉन्ग हुआ वायरल, यूट्यूब पर देखिए कैसे मचा रहा है धमाल
मैं सेहरा बांध के आऊंगा सॉन्ग की एक झलक (फोटो इंस्टाग्राम)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का जलवा आज के दिन यूट्यूब पर छाया हुआ है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं खेसारी यादव और काजल राघवानी के सॉन्ग ऐसे जानी रुपवा निहारा ऐ बलम (Aise Jani Rupwa Nihara Aey Balam) की। इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है। कल्पना (Kalpna) की आवाज में गाए हुए इस गाने को लोग बार बार देख रहे हैं। व्यूज के मामले में ये गाना 6,841,893 का आंकड़ा क्रॉस कर चुका है। वीडियो में हम देख पा रहे हैं खेसारी और काजल राघवानी के बीच की रोमांस वाली केमेस्ट्री।

बता दें कि ऐसे जानी रुपवा निहारा ऐ बलम सॉन्ग खेसारी और काजल की फिल्म मैं सेहरा बांध के आऊंगा (Main Sehra Bandh ke Aaunga) फिल्म से है। इस फिल्म को भी बहुत पसंद किया गया था। हफ्तों थियेटर में दर्शकों की भीड़ जुटी हुई थी। फिल्म को प्रोड्यूस किया था अनिल काबरा और प्रदीप सिंह ने। रजनीश मिश्रा ने इस फिल्म के सभी गानों को कम्पोज किया। खेसारी और काजल के अलावा इस फिल्म में अवधेश मिश्रा, संजय पांडे, आनंद मोहन, गोपाल राय, किरण यादव भी अहम किरदार में हैं।

वैसे भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Khesari Yadav Kajal Raghwani Film) की जोड़ी गूगल पर ट्रेंड में हैं। पिछले शुक्रवार इनकी फिल्म कुली नंबर 1 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। काजल के साथ खेसारी की जोड़ी जब जब स्क्रीन पर आई हिट ही रही है। अफवाह तो ऐसी भी थी कि खेसारी के साथ काजल का अफेयर है।

वीडियो में देखें ऐसे जानी रुपवा निहारा ऐ बलम सॉन्ग…

हालांकि हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) से एक्सक्लूसिव बात करते हुए खेसारी ने खुद के और काजल के रिश्ते की असली सच्चाई बताई है। खेसारी ने कहा कि अगर आप किसी के साथ काम कर रहे हैं। आपकी जोड़ी वाली फिल्म एक के बाद एक हिट होते जा रही है तो अपने आप ही आपका नाम उस अभिनेत्री के साथ जुड़ जाता है। काजल भी दूसरे एक्टरों के साथ काम करती हैं। मैं भी करता हूं। जिस दिन काजल के साथ किसी दूसरे अभिनेता की फिल्म हिट होनी शुरू हो जाएगी, काजल का नाम उसके साथ जुड़ना शुरू हो जाएगा। देखिए हमारी अपनी पत्नी है। हमारे बच्चे है। हम किसी दूसरे के लिए मरे जा रहे हैं ऐसा कुछ नहीं है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव की जिंदगी का काला सच…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply