खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यूट्यूब पर कब्जा, ‘पातर पातर पियवा के’ सॉन्ग मचा रहा है बवाल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का हॉट सॉन्ग आज यूट्यूब पर खूब बवाल मचा रहा है। गाने के बोल हैं पातर पातर पियवा के (Patar Patar Piywa Ke) । इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और कल्पना (Kalpana) ने।

  |     |     |     |   Published 
खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी का यूट्यूब पर कब्जा, ‘पातर पातर पियवा के’ सॉन्ग मचा रहा है बवाल
पातर पातर पियवा के सॉन्ग की झलक (फोटो इंस्टाग्राम)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का हॉट सॉन्ग आज यूट्यूब पर खूब बवाल मचा रहा है। गाने के बोल हैं पातर पातर पियवा के (Patar Patar Piywa Ke) । इस गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और कल्पना (Kalpana) ने। लिखा है प्यारे लाल यादव ने और कम्पोज किया है अविनाश झा ने। वीडियो में हम देख पा रहे हैं खेसारी यादव और रानी चटर्जी के बीच की जबरदस्त हॉट केमेस्ट्री। डबल मीनिंग वाले इस गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। व्यूज के मामले में वीडियो का आंकड़ा 7,193,741 जा पहुंचा है। आपने अगर ये वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।

बता दें कि पातर पातर पियवा के सॉन्ग खेसारी और रानी की सुपरहिट फिल्म जानम से है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था। कई हफ़्तों तक थियेटर भरे पड़े थे। जानम फिल्म (Jannam Movie) का डायरेक्शन किया अजय कुमार झा ने। दुर्गा प्रसाद मजूमदार और अनुज कुमार और महेश उपाध्याय ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। खेसारी और रानी के अलावा इस फिल्म में विराज भट्ट और पूनम दुबे (Poonam Dubey) भी अहम् किरदार में हैं।

देखें खेसारी और रानी का पातर पातर पियवा के सॉन्ग 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Movie) और रानी चटर्जी की जोड़ी जब जब स्क्रीन पर आई दर्शकों ने खूब पसंद किया। हाल ही में इस जोड़ी को द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में साथ देखा गया। रानी ने खेसारी के साथ कपिल के मंच पर खूब सारे ठुमके लगाए। फैंस ने तो सोशल मीडिया पर डिमांड भी की फिर एक बार दोनों को साथ फिल्म करनी चाहिए। हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) को दिए एक्सक्लूसिव वीडियो इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव ने बताया कि वे रानी चटर्जी के साथ काम करने के इच्छुक हैं पर  प्रोड्यूसर तो उनके पास आए ऑफर लेकर।

EXCLUSIVE: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 में होगी भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की एंट्री, लेकिन इस शर्त पर 

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव की जिंदगी का कड़वा सच 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply