Bhojpuri: उर्वशी रौतेला ने ‘राजाजी’ गाने के जरिए मचाया धमाल, बिखेरा हुस्न का जलवा

उर्वशी रौतेला पर 2 साल पहले वेडिंग सीजन में फिल्माया गया 'एक डायमंड द हार' तो आपने देखा ही होता जिसे Meet Bros लेकर आए थे. अब इस जोड़ी ने इसी गाने का भोजपुरी वर्जन पेश किया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: उर्वशी रौतेला ने ‘राजाजी’ गाने के जरिए मचाया धमाल, बिखेरा हुस्न का जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना कर देती हैं. वहीं अब वो भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं. हाल ही में म्यूजिक वर्ल्ड की मशहूर जोड़ी Meet Bros ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल MB पर ‘एक डायमंड का हार लायदा यार हमरे राजाजी’ रिलीज किया है. जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

Urvashi Rautela
Urvashi Rautela

इस वीडियो में उर्वशी अपनी अदाओं से सभी को घायल करती नजर आ रही हैं. ये गाना शादी के सीजन को ध्यान में रखकर बनाया गया है जिसमें ज्योतिका दुल्हन होती हैं और उर्वशी सहित कई गर्ल्स उनके मेहंदी फंक्शन में परफोर्मेंस देती हैं. एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स तो कमाल के हैं ही साथ ही इसमें उनका गॉर्जियस लुक भी कमाल का है.

बता दें, उर्वशी पर फिल्माया गया ‘राजाजी’ 2 साल पहले रिलीज हुए एक डायमंड दा हार का भोजपुरी वर्जन है. पहले मीत ब्रो ने इसे पंजाबी लिरिक्स के साथ रिलीज किया था जिसे वेडिंग सीजन में खूब पसंद किया गया था. इसी बीच Meet Bros इसका नया भोजपुरी वर्जन लेकर प्रस्तुत हुए हैं जिसमें उर्वशी के साथ-साथ सिंगर की जोड़ी भी परफॉर्म करते दिखती है. गाने का पिक्चराइजेशन बहुत शानदार है और इसके भोजपुरी लिरिक्स भी सुनने लायक हैं. Meet Bros ने ‘एक डायमंड द हार’ के भोजपुरी वर्जन को प्रियंका सिंह के साथ मिलकर तैयार किया है और इसके लिरिक्स सुरजीत यादव ने लिखे हैं. इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply