ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते की सच्चाई आ गई सबके सामने, शुभमन गिल ने कर दिया है खुलासा!

क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है. वहीं दोनों के बीच ऐसा कौनसा रिश्ता है कि उर्वशी (Urvashi Rautela) क्रिकेटर को भूल नहीं पा रही हैं. इस बात का खुलासा भारतीय टीम के क्रिकेटर शुभमन गिल ने किया है.

  |     |     |     |   Updated 
ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्ते की सच्चाई आ गई सबके सामने, शुभमन गिल ने कर दिया है खुलासा!
ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप

भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन सुर्खियों में नजर आते रहते हैं. उर्वशी और ऋषभ के बीच अक्सर लिंकअप की खबरें भी सामने आती रहती हैं.हाल ही में दोनों तब चर्चा में आए जब पंत (Rishabh Pant) ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप टूर पर थे, उस वक्त एक्ट्रेस भी मैच देखने स्टेडियम पहुंची थीं. इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया वार भी देखने को मिला था. क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया जाता है. हालांकि दोनों के बीच ऐसा कौनसा रिश्ता है कि उर्वशी क्रिकेटर को भूल नहीं पा रही हैं. इस बात का खुलासा भारतीय टीम के क्रिकेटर शुभमन गिल ने किया है.  

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की सच्चाई :

क्रिकेटर शुभमन गिल ने एक चैट शो के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के रिश्ते की सच्चाई का खुलासा किया है. शुभमन का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में वो एक पंजाबी टॉक शो में बैठे नजर आ रहे हैं. इस शो में एंकर उनसे पंत और उर्वशी (Urvashi Rautela) के बारे में सवाल पूछती है. यह भी पढ़ें: मस्त-मौला अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह भरी महफिल में हुए इमोशनल, माता-पिता के सामने कही दिल छूने वाली बात!

एंकर शुभमन गिल से पूछती है कि, ‘आजकल एक एक्ट्रेस का नाम लेकर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को खूब चिढ़ाया जा रहा है, क्या उनको टीम में भी छेड़ा जाता है या केवल बाहर ही?’ इस बात का जवाब देते हुए क्रिकेटर कहते है कि, ‘नहीं, उन्हें बिल्कुल फर्क ही नहीं पड़ता है, क्योंकि उन्हें पता है कि कुछ है नहीं’. आगे शुभमन उर्वशी (Urvashi Rautela) को लेकर ये भी कहते है कि, ‘वो कह रही है कुछ न कुछ कर के मुझको छेड़ो..’ क्रिकेटर का जवाब सुनकर दोनों खिलखिला कर हंसने लगते हैं.

एक दूसरे को कर चुके हैं डेट:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी रतौला (Urvashi Rautela) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक समय में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं. हालांकि दोनों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की है. अब दोनों के बीच इतनी दूरिया आ चुकी हैं कि एक दूसरे को तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं उर्वशी (Urvashi Rautela) के काम की बात करें तो वो जल्द ही श्रीनू द्वारा निर्देशित फिल्म ‘राम पोथिनेनी’ में नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Tabassum Died: दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम गोविल का हुआ निधन, बाल कलाकार के रूप में घर-घर बनाई थी अपनी पहचान!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply