Urvashi-Rishabh: ऋषभ पंत को मैच के बीच में एक शख्स ने दिलाई उर्वशी रौतेला की याद, कहा- ‘भाई बुला रही है’

ऋषभ पंत को हाल ही में कुछ दर्शकों ने उर्वशी का नाम लेकर चिढ़ाया. जिसके बाद क्या हुआ देखिए जरा.

  |     |     |     |   Published 
Urvashi-Rishabh: ऋषभ पंत को मैच के बीच में एक शख्स ने दिलाई उर्वशी रौतेला की याद, कहा- ‘भाई बुला रही है’
Urvashi and Rishabh

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कभी अपने जबरदस्त लुक्स की वजह से तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. ये तो हर कोई जानता ही है कि सोशल मीडिया पर उर्वशी को कई बार क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. दोनों से जुड़ी कोई भी खबर सामने आती है आग की तरह वायरल हो जाती है. वहीं हाल ही में ऋषभ पंत का एक वीडियो सामने आया है, जो कि खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक शख्स मैच के दौरान ऋषभ पंत को उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का नाम लेकर चिढ़ाते हुए दिखा था. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गोरी नागोरी के एविक्शन पर फूटा दर्शकों का गुस्सा, कहा- “साजिद और सुंबुल को निकालो बाहर”

Rishabh and Urvashi
                                                                             Rishabh Pant and Urvashi Rautela

ऋषभ पंत का वीडियो हुआ वायरल 

दरअसल हाल ही में एक वीडियो ऋषभ पंत का सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋषभ पंत फील्ड पर हैं. वो जा रहे हैं, तभी कुछ दर्शक उन्हें उर्वशी (Urvashi Rautela) का नाम लेकर चिढ़ाने लगते हैं. एक शख्स बोलता है ‘भाई उर्वशी बुला रही है’. जिसपर पंत भी मजेदार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. पंत उस शख्स को पहले गुस्से से देखते हैं और फिर कहते हैं, ‘जाके मिल ले फिर’. ऋषभ पंत के इस वीडियो पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई इस वीडियो को देखने के बाद हंस-हंसकर लोटपोट हो चुका है तो कुछ ने पंत को ही लताड़ लगा दी है.

Rishabh
                                                                                               Rishabh Pant

वीडियो पर आए मेजदार रिएक्शन 

इस वीडियो को देखने के बाद जनता के जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे पंत भाई क्या रिएक्शन दिया है’. एक यूजर ने लिखा, ‘ऋषभ भाई मौज करा दी’. एक यूजर ने लिखा, ‘पंत भाई तो खेल गए’. एक यूजर ने लिखा, ‘ये कोई तरीका है क्या किसी से बात करने का’. एक यूजर ने लिखा, ‘पंत आप उर्वशी का नाम सुनकर गुस्सा क्यों हो जाते हैं’. वहीं कुछ लोगों ने पंत पर भी गुस्सा जाहिर किया और कहा कि उन्हें ऐसे बात नहीं करनी चाहिए थी. यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

उर्वशी के अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ‘The Legend’ में नजर आई थीं. वहीं अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) साउथ के निर्देशक बॉबी कोल्ली (Director Bobby Kolli) की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर ‘वाल्टर वीरैया’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और रवि तेजा (Megastar Chiranjeevi and Ravi Teja) मुख्य भूमिका में हैं. वहीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस फिल्म के एक स्पेशल गाने में नजर आने वाली है. ये गाना चिरंजीवी (Megastar Chiranjeevi) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच फिल्माया जाएगा. फिल्म के स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग के लिए एक बड़े सेट का निर्माण किया गया है.

यह भी पढ़ें: Mahira Sharma Photos: ब्लैक ब्रालेट में माहिरा शर्मा ने ढाया कहर! देखें बेहद बोल्ड तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply