Urvashi Rautela: असली Mr. RP के साथ उर्वशी रौतेला ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ऋषभ पंत के उड़ जाएंगे तोते

(Urvashi Rautela) के सभी पोस्ट को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़कर देखा जाता है. इस बीच अभिनेत्री ने एक नया पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के सवालों का जवाब दे दिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Urvashi Rautela: असली Mr. RP के साथ उर्वशी रौतेला ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ऋषभ पंत के उड़ जाएंगे तोते

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा उर्वशी रौतेला काफी समय से भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ नाम जुड़ने को लेकर सुर्खियों में है. उर्वशी अक्सर ऐसे पोस्ट करती रहती हैं जिसके बाद जनता उन्हें अपने निशाने पर ले लेती है और ऋषभ पंत का पीछा छोड़ने के लिए कहती है. वहीं अब उर्वशी रौतेला ने बता दिया है कि उनकी जिदंगी में RP कौन है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया पोस्ट शेयर किया और फैंस के सवालों का जवाब दे डाला है.  यह भी पढ़ें: BB 16: सुंबुल तौकीर ने किया सलमान खान का पारा हाई, समझाने पर भी एक्ट्रेस पर नहीं पड़ा कोई फर्क और उसके बाद…

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत ( Urvashi Rautela and Rishabh Pant)

उर्वशी ने शेयर किया पोस्ट

उन्होंने इंस्टाग्राम पर साउथ एक्टर राम पोथिनेनी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और खुलासा किया कि उनकी जिंदगी के मिस्टर आरपी ऋषभ पंत नहीं बल्कि राम पोथिनेनी हैं. उन्होंने अभिनेता के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए #love #UrvashiRautela #UR1 #Rampothineni का इस्तेमाल भी किया है. उर्वशी रौतेला की रोमांटिक तस्वीरों पर कई यूजर्स ने रिएक्शन दिए हैं और मजेदार कॉमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘देख रहे हो ऋषभ भाई ये क्या हो रहा है’, एक अन्य ने लिखा- ‘अच्छा तो ये है आरपी.’ वहीं एक ने पूछा- ‘ये आपके कौन हैं?’ उर्वशी के इस पोस्ट को देखने के बाद लोग काफी हैरान है क्योंकि अभी तक इनका सोचना था कि उर्वशी के पोस्ट किसी और से नहीं बल्कि ऋषभ पंत से जुड़े होते हैं.

उर्वशी रौतेला और राम पोथिनेनी

आरपी को लेकर की थी उर्वशी ने बात 

बता दें, बीते दिनों ही उर्वशी को उनके मिस्टर आरपी के बारे में बात करते हुए सुना गया था, जिसके बारे में सुनकर फैंस ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि ये आरपी कोई और नहीं, ऋषभ पंत हैं. इसके अलावा, वह उसी समय ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हुईं, जब भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम टी 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में थी. वह सोशल मीडिया पर लगातार सीक्रेट तस्वीरों और वीडियो के जरिए भी अटकलों को हवा दे रही थीं. इसके बाद से उर्वशी को ट्रोलिंग का कई बार शिकार भी होना पड़ा था. लेकिन अब फाइनली उन्होंने अपने RP के बारे में बता दिया है.

वहीं उर्वशी रौतेला के काम की बात की जाए तो ऐसी खबरें आ रही है कि उर्वशी रौतेला को बोयापति श्रीनु द्वारा निर्देशित राम पोथिनेनी फिल्म के लिए साइन किया गया है. वहीं वो इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह हॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ पॉपुलर फिल्म 365 डेज स्टारर मिशेल मोरोन नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने Baba Ramdev को दी मीडिया के सामने धमकी! कहा- ‘अगर मेरी तीसरी…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply