सारा अली खान और शुभमन गिल सच में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट, क्रिकेटर ने लगाई फाइनल मुहर!

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) एक साथ एक होटल से बाहर निकलते देखा गया था. तब से ही दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रही हैं. वहीं इस बीच क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) ने सारा (Sara Ali Khan) के साथ अपने अफेयर को लेकर जबरस्त हिंट दिया है.

  |     |     |     |   Published 
सारा अली खान और शुभमन गिल सच में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट, क्रिकेटर ने लगाई फाइनल मुहर!
सारा अली खान और शुभमन गिल एक दूसरे को कर रहे हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) की डेटिंग का खबरें अक्सर सामने आती रहती हैं. सारा और शुभमन को एक साथ में कई बार स्पॉट भी किया है. गौरतलब है कि, दोनों के डेटिंग अफवाहों ने इंटरनेट पर तब से हलचल मचा दी थी जब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसमें सारा (Sara Ali Khan) और शुभमन (Shubman Gill) एक साथ एक होटल से बाहर निकलते देखा गया था. तब से ही दोनों के अफेयर की खबरें उड़ रही हैं. वहीं इस बीच क्रिकेटर शुभमन गिल ने सारा (Sara Ali Khan) के साथ अपने अफेयर को लेकर जबरस्त हिंट दिया है. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने फिल्मों से बनाई दूरी, किया चौकानें वाला ऐलान!

शुभमन गिल ने अपनी डेटिंग का दिया हिंट:

पहले शुभमन (Shubman Gill) के सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को डेट करने की अफवाह थी, लेकिन अब उनका नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ जोड़ा जा रहा है. हाल ही में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल से उनकी पसंद के साथ उनके डेटिंग लाइफ के बारे में सवाल किया गया था. जिनके जवाब शुभमन गिल (Shubman Gill) ने कुछ इस अंदाज में दिए कि लोग मानने को मजबूर हो गए हैं कि वो और सारा रिलेशन में हैं. हाल ही में शुभमन प्रीति और नीति सिमोस के फेमस पंजाबी शो ‘दिल दिया गल्लां’ में पहुंचे. इस शो के दौरान सलामी बल्लेबाज (Shubman Gill) से पूछा गया कि, बॉलीवुड में सबसे फिट एक्ट्रेस कौन है? इसका जवाब देते हुए शुभम ने ‘सारा अली खान’ (Sara Ali Khan) का नाम लिया.

Sara Ali Khan and Shubman Gill1
सारा अली खान और शुभमन गिल

सारा का बोला सारा सच:

सोनम ने फिर सीधे क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) से पूछा कि क्या वो सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेट कर रहे हैं? शुभमन ने इसका जवाब बड़े ही दिलचस्प अंदाज में दिया. उन्होंने कहा, ‘शायद …’ इसके बाद शुभमन से बोला गया कि सारा का सारा सच बोलो. तो क्रिकेटर (Shubman Gill) ने शरमाते हुए और चेहरे पर बड़ी सी स्माइल के साथ कहा, ‘सारा दा सारा सच बोल दिया. शायद हां, शायद नहीं’. शुभमन गिल के इस जवाब से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो और सारा अली खान (Sara Ali Khan) अभी फिलहाल दोस्त से बढ़कर भी हैं. शुभमन (Shubman Gill) ने खुलकर अगर हामी नहीं भरी, तो इससे इंकार भी नहीं किया.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply