बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी राजनीति में शामिल! कहा- यदि मिलेगा ऐसा मौका तो जरूर जॉइन करूंगी पार्टी

सारा ने कहा कि यदि मुझे भविष्य में कभी अवसर मिलता है, तो मैं राजनीति का हिस्सा बनूंगी। मेरे पास इतिहास और राजनीति विज्ञान में डिग्री है, इसलिए मैं राजनीति में आगे बढ़ाने चाहती हूं। हो सकता है कि लाइफ में आगे मैं ये करूं।

Author   |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी राजनीति में शामिल! कहा- यदि मिलेगा ऐसा मौका तो जरूर जॉइन करूंगी पार्टी
राजनीति में कदम रखेंगी सारा अली खान ( फोटो साभार-वायरल भयानी/मानव मंगलानी)

केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान दो फिल्मों की रिलीज के बाद से लाखों दिलों की धड़कन बन गई हैं। फिल्म ‘सिम्बा’ और ‘केदारनाथ’ में की गई एक्टिंग से सारा अली खान ने खुद को साबित किया है कि वह किसी से कम नहीं हैं। फिलहाल उनको लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक में हलचल मचा दी है। सारा अली खान ने हाल ही में अपने भविष्य को लेकर कहा है कि हो सके तो वह राजनीति का भी हिस्सा बन सकती है।

दरअसल एक इटंरव्यू के दौरान सारा अली खान ने कहा कि यदि मुझे भविष्य में कभी अवसर मिलता है, तो मैं राजनीति का हिस्सा बनूंगी। मेरे पास इतिहास और राजनीति विज्ञान में डिग्री है, इसलिए मैं राजनीति में आगे बढ़ाने चाहती हूं। हो सकता है कि लाइफ में आगे मैं ये करूं, लेकिन यह एक बैकअप प्लान नहीं है। फिलहाल मैं कही नहीं जा रही हूं और यदि लोग मुझे यहां (बॉलीवुड) रहने का मौका देंगे, तो मैं जितनी देर तक यहां रह सकूंगी रहूंगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान फिलहाल ध्यान सिर्फ एक्टिंग पर है।

आपको बताते चलें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम किया है। दोनों फिल्में पर्दे पर हिट रही हैं। जिसके बाद सारा को काफी तारीफे मिली। सारा ने पहले इंटरव्यू में ये बात स्वीकारी कि कई लोगों ने कोलंबिया जाने के लिए उनकी पसंद पर सवाल उठाया है। फिलहाल सारा अली खान एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल 2 में बिजी है। बात करें सारा अली खान के लुक और स्टाइल की तो वो हमेशा से ही बेहद ही स्टाइलिश रही हैं, जिसको लेकर हमें कोई शक नहीं है।

यहां देखिए सारा अली खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply