रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने साल 2010 में डेब्यू करने के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि एक्टर को ये सफलता इतने आसानी से नहीं मिली. यहां तक पहुंचने के लिए रणवीर (Ranveer Singh) को मेहनत के साथ-साथ काफी जिल्लत भी उठानी पड़ी थी.

  |     |     |     |   Updated 
रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से एक हैं. रणवीर सिंह ने ‘गली बॉय’, ‘पद्मावत’, ‘दिल धड़कने दो’ जैसी फिल्मों के साथ अपनी बेहतरीन पहचान बनाई है. हर फिल्म में रणवीर की एक्टिंग हो या डांस दर्शकों के दिलों में छा जाता है. साल 2010 में रणवीर ने यश राज की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद से रणवीर (Ranveer Singh) ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हालांकि एक्टर को ये सफलता इतने आसानी से नहीं मिली. यहां तक पहुंचने के लिए रणवीर (Ranveer Singh) को मेहनत के साथ-साथ काफी जिल्लत भी उठानी पड़ी थी.  

रणवीर सिंह ने बयां किया दर्द :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में दिल खोलकर बात की. एक्टर ने बताया कि कैसे उन्हें अपने काम के लिए जिल्लत उठानी पड़ी थी. दरअसल, हाल में रणवीर सिंह Marrakech International Film Festival में शिरकत करने मोरक्को पहुंचे थे. इस दौरान उन्हें Etoile d’Or अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया. इस इवेंट में रणवीर (Ranveer Singh) ने अपने स्ट्रगल के दिन को याद करते हुए बताया कि कैसे एक फेमस प्रोड्यूसर ने उनके पीछे कुत्ता छोड़ दिए था. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Ranveer Singh
रणवीर सिंह

डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह अपने स्ट्रगल के दिनों की बात करते हुए बताया कि ‘एक मशहूर प्रोड्यूसर, जोकि अभी इस दुनिया में नहीं है, उन्होंने एक प्राइवेट पार्टी के दौरान अपने कुत्ते को मेरे पीछे छोड़ दिया था और उन्होंने ये सिर्फ मजाक के किया था’. रणवीर (Ranveer Singh) ये भी कहते है कि, ‘उस प्रोड्यूसर ने खुद उनको अपने घर पर पार्टी के लिए इन्वाइट किया था’.

Ranveer Singh struggles Day
रणवीर सिंह के स्ट्रगल के दिन!

रणवीर ने सफलता की हासिल:

गौरतलब हैं कि, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने लगभग 12 साल के करियर में अपनी मेहनत और लगन के बलबूते काफी सफलता हासिल की है. करियर की शुरुआत में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लुक्स के कारण भी रिजेक्ट किया जाता था. एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया कि, ‘वो जहां भी ऑडिशन देने जाते जवाब मिलता था कि तुम्हारे लुक्स एक्टर जैसे नहीं है’. कोई भी रणवीर की काबिलियत पर ध्यान नहीं देता था. हालांकि अब एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जिस फिल्म में हाथ लगाते है वो फिल्म मानो हिट होती है.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply