Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Mahesh Babu Father Died: तेलुगु स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता रहे कृष्णा (Krishna Actor) ने मंगलवार तड़के करीब 2 बजे अंतिम सांस ली. कृष्णा (Krishna Actor) के निधन की खबर से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है.

  |     |     |     |   Updated 
Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
महेश बाबू के पिता कृष्ण का निधन

Mahesh Babu Father Died: तेलुगु इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा का 79 साल की उम्र में निधन हो गया. तेलुगु सुपरस्टार कृष्णा (Krishna Actor) का 15 नवंबर की रात 04 बजे हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हुआ. एक्टर कृष्णा को सोमवार के दिन हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन वो वहां अपनी जिंदगी की जंग हार गए और 80 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. तेलुगु स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता रहे कृष्णा (Krishna Actor) ने मंगलवार तड़के करीब 2 बजे अंतिम सांस ली. उनके निधन की खबर से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है.

Actor Krishna Died
एक्टर कृष्णा का निधन

एक्टर कृष्णा को किया गया शिफ्ट:

हॉस्पिटल में डॉक्टर्स के अनुसार, महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता कृष्णा (Krishna Actor) को 15 नवंबर की रात 1.15 बजे एमर्जेन्सी डिपार्टमेंट में लाया गया था और उसके बाद उनका कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया. एक्टर कृष्णा को CRP भी दिया गया था. उन्हें इलाज और ऑब्जर्वेशन के लिए ICU में भी शिफ्ट किया गया था. जब कृष्णा (Krishna Actor) की हालत ज्यादा खराब थी तभी उनका इलाज वेंटिलेटर में किया जा रहा था. महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये समय काफी मुश्किल वाला है. इसी साल महेश बाबू (Mahesh Babu) ने पहले अपने भाई और फिर मां को खोया था. ऐसे में महेश के पिता का जाने से वो पूरी तरह टूट से गए हैं. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

एक्टर कृष्णा का निधन

एक्टर का पूरा नाम :

टॉलीवुड के मशहूर एक्टर कृष्णा (Krishna Actor) का पूरा नाम घट्टामनेनी सिया राम कृष्ण मूर्ति था. उनका जन्म मई 1943 में घट्मानेनी राघवय्या चौधरी और नागरत्नम्मा के घर हुआ था. उन्होंने अपने शानदार करियर में 350 से अधिक फिल्मों में एक्टिंग की थी. कृष्णा एक सफल प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी थे. उन्हें साल 2009 में पद्म भूषण से सम्मानित भी किया गया था. कृष्णा (Krishna Actor) के निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी पहली शादी इंदिरा देवी से हुई थी और बाद में उन्होंने विजया निर्मला से शादी कर ली. उनकी (Krishna Actor) दूसरी पत्नी का साल 2019 में निधन हो गया जबकि इंदिरा देवी का इस साल की शुरुआत में निधन हो गया.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply