सुनील शेट्टी इस फिल्म से करेंगे बड़े पर्दे पर वापसी, पद्मभूषण विजेता मोहनलाल के साथ सेट पर मनाया जश्न

फिल्म 'मरक्कार' के जरिए सुनील शेट्टी काफी लम्बे समय बाद साउथ की किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं। इस वजह से सुनील शेट्टी के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर हैं। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन फिल्म 'हेरा फेरी' के डायरेक्टर प्रियदर्शन कर रहे हैं।

मलयालम सुपरस्टार के साथ सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी इन दिनों अपनी आनेवाली मलयालम फिल्म ‘मरक्कार: अरबिकाडॅलिंटे सिंह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो 16वी शताब्दी की एक ऐतिहासिक घटना पर आधारित हैं। इस फिल्म में उनके साथ मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल ने स्क्रीन शेयर किया हैं। हाल ही में सुपरस्टार मोहनलाल को पद्मभूषण से समान्नित किया गया है। ‘मरक्कार’ फिल्म के सेट पर मोहनलाल ने सुनील शेट्टी के साथ पद्मभूषण सम्मान मिलने का सेलिब्रेशन किया। इस सेलिब्रेशन में उनके साथ दो और पदम अवार्ड से सम्मानित शख्स प्रियदर्शन और सबू कैरिल भी शामिल थे।

फिल्म ‘मरक्कार’ के जरिए सुनील शेट्टी काफी लम्बे समय बाद साउथ की किसी फिल्म में नजर आ रहे हैं। इस वजह से सुनील शेट्टी के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर हैं। इस फिल्म का निर्देशन और लेखन फिल्म ‘हेरा फेरी’ के डायरेक्टर प्रियदर्शन कर रहे हैं। सबू कैरिल इस फिल्म के डिजाइनिंग निर्माता हैं। फिल्म फिल्म ‘मरक्कार’ में सुपरस्टार मोहनलाल भी मुख्य भूमिका दिखाई देंगे।

‘मरक्कार’ फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर पदम अवार्ड के सेलिब्रेशन की तस्वीरें सुनील शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है,’मरक्कार के सेट पर हम पद्मभूषण मोहनलाल सर ,जीनियस सबू कैरिल और हेरा फेरी के प्रियदर्शन के अवार्ड मिलने पर खुशी मना रहे हैं। इस एंटरटेनमेंट के बिजनेस में आप लोगों के साथ काम करने का अवसर मिलना सबसे अच्छा हैं।’

यहाँ देखिए सुनील शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट…

फिल्म ‘मरक्कार’ 16वीं शताब्दी के भारत की कहानी हैं। यह कुंजली मरक्कार 4 के जीवन पर आधारित फिल्म है, जिन्हें उस समय ‘लायंस ऑफ़ अरेबियन सी’ के नाम से भी जाना जाता था। इस फिल्म में कुंजली मरक्कार का किरदार सुपरस्टार मोहनलाल निभा रहें हैं। इस फिल्म की शूटिंग साउथ इंडिया के साथ साथ भारत के अन्य हिस्सों में भी हो रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक दर्शकों के सामने आ जाएगी। अब ये तो आनेवाला समय ही बताएगा की सुनील शेट्टी और प्रियदर्शन की जोड़ी फिल्म ‘हेरा फेरी’ की कामयाबी दोहरा पायेगी या नहीं।

वीडियो मे देखिए आज की खास ख़बरें…

Leave a Reply