Aamir Khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने फिल्मों से बनाई दूरी, किया चौकानें वाला ऐलान!

Aamir Khan is taking a break from acting: आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान (Aamir Khan) के चाहने वालों और फैंस के लिए ये चौंकाने वाली खबर है.

  |     |     |     |   Published 
Aamir Khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने फिल्मों से बनाई दूरी, किया चौकानें वाला ऐलान!

Aamir Khan is taking a break from acting: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाय हुए हैं. आमिर की हालिया फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने फिल्म मेकर्स के साथ-साथ उन्हें भी निराश किया. फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉयकॉट ट्रेंट के हत्थे चढ़ने के बाद बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है. वहीं अब आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी एक्टिंग से ब्रेक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान (Aamir Khan) के चाहने वालों और फैंस के लिए ये चौंकाने वाली खबर है. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

आमिर खान फिल्मों से बनाएंगे दूरी:

आमिर खान (Aamir Khan) ने फिल्मों से ब्रेक लेने के अपने फैसले से सभी को चौंका दिया है. आमिर को ‘चैंपियंस’ नाम की एक फिल्म की शूटिंग करनी थी, लेकिन उन्होंने अपने काम से ब्रेक लेने का फैसला किया. एक इवेंट के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) बताया कि, ‘एक एक्टर के तौर पर जब मैं कोई फिल्म करता हूं तो उसमें इस तरह खो जाता हूं, जैसे मेरी जिंदगी में और कुछ नहीं है’.

Aamir Khan shocking announcement
आमिर खान का चौंकाने वाला ऐलान

इस फिल्म में नजर आने वाले थे:

आगे आमिर कहते हैं कि, ‘फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद ‘चैंपियंस’ नाम की एक फिल्म करने वाला था. इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहत ही शानदार है, कहानी काफी सुन्दर है. ये एक दिल छू लेने वाली प्यारी कहानी है. लेकिन मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं. अपने परिवार, अपनी मां, अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं. मैं 35 सालों से काम कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं हमेशा से अपनी फिल्मों पर ही फोकस करता रहा हूं, जो कि मेरे करीब रहने वाले लोगों के साथ ज्यादा नहीं है’.

आमिर फिल्म करेंगे प्रोड्यूस :

आगे आमिर खान (Aamir Khan) बताते हैं कि, ‘मैं अगले डेढ़ साल के बारे में सोच रहा हूं जिसमें मैं बतौर एक्टर काम नहीं करूंगा और एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक्टिव रहूंगा’. फिल्म ‘चैंपियंस’ की बात करते हुए आमिर ने कहा कि, ‘वो फिल्म चैंपियंस को प्रोड्यूस करेंगे, जो एक दिल खुश करने वाली और प्यारी कहानी है. इसमें जो रोल मैं करने वाला था, उसे करने के लिए दूसरे एक्टर्स को अप्रोच करने वाला हूं’. आपको बता दें, आमिर (Aamir Khan) के इस ऐलान ने सभी को चौंका दिया है. हाल ही में एक्टर आमिर खान को फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा करीना कपूर और मोना सिंह मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply