गुंजन सिंह की फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग हुई खत्म, पहली बार होगी भोजपुरी फिल्म में इस विदेशी एक्ट्रेस की एंट्री

गुंजन सिंह का कहना है कि यह फ़िल्म काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा आया. क्रिस्टिना प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं. हम लोगों ने सेट पर खूब एंजॉय किया. उम्मीद है फिल्म में हमारी केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आए.

  |     |     |     |   Updated 
गुंजन सिंह की फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग हुई खत्म, पहली बार होगी भोजपुरी फिल्म में इस विदेशी एक्ट्रेस की एंट्री
Gunjan Singh With British Actres Christina in Film Packup

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) भोजपुरी के फेमस एक्टर में से एक हैं. वो इन दिनें अपनी आने वाली फिल्म ‘पैक अप’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. इस फिल्म का आकर्षण ब्रिटिश अभिनेत्री क्रिस्टीना भी होंगी. यह पहली बार होगा जब भोजपुरी स्क्रीन पर किसी विदेशी अभिनेत्री की एंट्री हो रही है. इसके निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं.

Gunjan Singh
Gunjan Singh

फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग हुई खत्म

दरअसल, फिल्म ‘पैक अप’ की शूटिंग खत्म होने की जानकारी खूद निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने दी हैं. उन्होंने कहा कि गुंजन सिंह स्टारर की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आने वाली है, क्यूंकि इसका कॉन्सेप्ट अलग और नया है. फिल्म की कहानी भोजपुरी के साथ ग्लोबल दर्शकों को भी भाने वाली है. लंदन में शूट होने के बावजूद भी इस फिल्म की आत्मा में भोजपुरी है.यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

Gunjan Singh With British Actres Christina
Gunjan Singh With British Actres Christina

क्रिस्टिना के साथ काम करने पर बोले गुंजन सिंह

वहीं, फिल्म को लेकर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का कहना है कि यह फ़िल्म काफी रोचक है और इसकी शूटिंग में हमें खूब मजा आया. क्रिस्टिना  (British Actres Christina) प्रतिभाशाली और स्टनिंग एक्ट्रेस हैं. हम लोगों ने सेट पर खूब एंजॉय किया. उम्मीद है फिल्म में हमारी केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आए.यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल यादव ने मुंबई में लिया लिट्टी चोखा का मजा, बताया- इस शेफ को मैंने सिखाया है

Gunjan Singh
Gunjan Singh

फिल्म में गुंजन सिंह और क्रिस्टिना के अलावा

बता दें इस फ़िल्म में गुंजन सिंह और क्रिस्टिना के अलावा अर्शिया अर्शी भी अहम रोल में नजर आएंगी. इन सबके अलावा अयाज खान, आदित्या ओझा, अंशुमान सिंह, सूर्या त्रिवेदी, हर्षिता कश्यप, निकिता जायसवाल, करिश्मा सैनी, कोमल सोनी भी हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतेजार हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply