गुंजन सिंह का ऐसा जबरा फैन सीने में बनवाया उनके फेस का टैटू, एक्टर ने ऐसे किया रियेक्ट…

शानदार सिंगर्स और एक्टर की लिस्ट में सुमार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) की फैन फॉलोइंग शानदार है. ऐसे में एक फैन ने उनके प्रति इतना प्यार दिखाया की टैटू ही बनवा लिया.

  |     |     |     |   Updated 
गुंजन सिंह का ऐसा जबरा फैन सीने में बनवाया उनके फेस का टैटू, एक्टर ने ऐसे किया रियेक्ट…

सुपरस्टार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) अपने बेहतरीन गानों और फिल्मों के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब जाने जाते हैं. उनके गाये हुए गाने करोड़ों व्यूज पार मिलियन क्लब में शामिल होते हैं. गुंजन सिंह के गाने उनके चाहने वालों और फैंस को काफी पसंद आते हैं. शानदार सिंगर्स की लिस्ट में सुमार गुंजन सिंह (Gunjan Singh) की फैन फॉलोइंग शानदार है. ऐसे में एक फैन ने उनके प्रति इतना प्यार दिखाया की टैटू ही बनवा लिया. गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के इस जबरा फैन ने अपने सीने पर एक्टर के फेस का टैटू बनवाया है. जिसकी फोटो और वीडियो इन दिनों भोजपुरी जगत में खूब वायरल हो रही हैं. गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने खुद अपन सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैन के साथ तस्वीर शेयर की है.

शेयर किया वीडियो :

बता दें, गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का यह जबरा फैन उनसे मिलने पटना आया था. जिसका गुंजन सिंह ने तहेदिल से स्वागत किया. गुंजन से मिलते ही वह फैन इमोशनल होकर फूट फूटकर रोने लगा. गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने अपने इंस्टाग्राम सोशल प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “ऐगो हमार बिग फैन सोनू तिवारी झारखण्ड से आज पटना मिलने आये, जो सीने पे मेरा पूरा फोटो का टैटू बना रखें है. उसके दिल में मेरे प्रति प्यार देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई. और मै उसका दिल से आभार व्यक्त करता हूँ. मै उसे समझाया भी कि टैटू बनवाने से इंफेक्शन भी होता है. लेकिन वो बोला कि भईया आप मेरे दिल में बसतें हैं. Love you babu…”

https://www.instagram.com/tv/CglugQrJOty/?utm_source=ig_web_copy_link

 

गुंजन सिंह

यूज़र ने दी प्रतिक्रिया :

गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. वही लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी पेश कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, ‘मेरे भैया रियल हीरो है आप जी’, दूसरे ने लिखा, ‘लव यू’, तीसरे ने लिखा, ‘बहुत ही अच्छा लगा गुंजन कुमार भैया आपका प्यार अपने फैन्स के प्रति देखकर लव यू भैया.’ ऐसे ही तमाम यूज़र्स गुंजन सिंह (Gunjan Singh) के इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रक्रिया पेश की है. काम की बात करे तो, गुंजन सिंह शिव भक्तों और काँवरिया के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन बोलबम गाने रेलेज कफरते हैं, जिसे दर्शक खूब पसंद किया है.

 

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर राखी सावंत का फुल सपोर्ट, कहा- मेरे लिए ऐसे ही करते रहो शूट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply