शिल्पी राज का नया देवी गीत ‘बानी असरे में माई’ हुआ रिलीज, राकेश मिश्रा की आवाज ने लगाया लोगों पर जादू

शिल्पी राज के इस नये गाने ‘बानी असरे में माई’ (Bani Asre Me Maai)  को वर्ल्डवाइड्स रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि का उत्सव शुरु हो चुका हैं. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि के गानों की बौछार की जायेगी.

  |     |     |     |   Updated 
शिल्पी राज का नया देवी गीत ‘बानी असरे में माई’ हुआ रिलीज, राकेश मिश्रा की आवाज ने लगाया लोगों पर जादू

शिल्पी राज भोजपुरी की फेमस सिंगर में से एक है. शिल्पी राज का हर गाना आते ही धमाल मचा देता है. शिल्पी राज के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते है. ऐसे में जब भोजपुरी म्यूजिक जगत में नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग (Navratri Special Song) हर दिन रिलीज किए जा रहे हैं. वहीं शिल्पी राज (Shilpi Raj) का भी नया देवी गाना ‘बानी असरे में माई’ (Bani Asre Me Maai) रिलीज किया गया है रिलीज किया गया. जो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं.

बानी असरे में माई’

दरअसल, शिल्पी राज के इस नये गाने ‘बानी असरे में माई’ (Bani Asre Me Maai) को वर्ल्डवाइड्स रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि का उत्सव शुरु हो चुका हैं. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि के गानों की बौछार की जायेगी. इस गानें में एक्ट्रेस सबा खान नजर आ रही हैं. गाने की शुरूआत में शिल्पी राज की काज पर सबा खान लिपसिंक करते हुए गाती हैं. ‘अखियां निहारता दिलवा पुकारता दोनों हाथ जोड़ माई दिया बाती बारत, कौन अइसन गलती हमसे फिर हो गईल माई जे आवे में एतना देर हो गइल बोला माई कहां एतनी देर हो गइल जे आबे में एतनी देर हो गइल.’ फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं.यह भी पढ़े: KRK: कमाल आर खान का जेल से आने के बाद छलका दर्द, कहा- ‘बॉलीवुड के लोग फर्जी केस में फंसा सकते हैं…’

 

राकेश मिश्रा के साथ मिलकर गाया गाना

बता दे इस गाने को शिल्पी राज ने राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra)के साथ गाया हैं. दोनों की जोड़ी इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में राज कर रही हैं. वहीं अगर बात सबा खान की करें तो इन्होंने कुछ ही समय में अपनी फैन फॉलोइंग में बहुत ही ज्यादा इजाफा कर लिया है. इसलिए उन्हें इंडस्ट्री की क्यूट गर्ल भी कहा जाता है.

यह भी पढ़े: शाहरुख़ खान ने किया खुलासा, शर्टलेस फोटोशूट के दौरान उनकी टीम ने कर दी थी ऐसी हरकत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply