शिल्पी राज के नये गाने में नीलम गिरी को सताई प्रवेश लाल यादव की याद, कहा दिलवा ले गईले राजा बोतल में भरके

शिल्पी राज के इस गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ को Nirahua Music World पर रिलीज किया गाया हैं. गाने में नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal Yadav) के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने में एक्ट्रेस नीलम गिरी, प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. गाने में एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत

  |     |     |     |   Published 
शिल्पी राज के नये गाने में नीलम गिरी को सताई प्रवेश लाल यादव की याद, कहा दिलवा ले गईले राजा बोतल में भरके

शिल्पी राज (Shilpi Raj)भोजपुरी की फेमस सिंगर में से एक है. शिल्पी राज का हर गाना आते ही धमाल मचा देता है. शिल्पी राज के गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते है. ऐसे में शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ (Dilwa Le Gaile Raja) रिलीज किया गया है रिलीज किया गया. जो कि नीलम गिरी (Neelam giri) और प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal Yadav) पर फिल्माया गाया हैं. जो ब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा हैं.

‘दिलवा ले गईले राजा’

दरअसल, शिल्पी राज (Shilpi Raj) के इस गाने ‘दिलवा ले गईले राजा’ को Nirahua Music World पर रिलीज किया गाया हैं. गाने में नीलम गिरी और प्रवेश लाल यादव (Pravesh lal Yadav) के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. गाने में एक्ट्रेस नीलम गिरी, प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal Yadav) की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं. गाने में एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. वहीं  एक्सप्रेशंस और डांस मूव्स देखा तो फैंस उन पर से अपनी नजरें हटा पा रहे है. गाने में वह एक्टर की याद में तड़प रही हैं और उनसे मिलने के लिए कह रही हैं. सहेलियों को बता रही हैं कि प्रवेश उनका दिल बोतल में चुरा कर ले गए हैं.  (Shilpi Raj) के इस गाने पर अब तक लाखो व्यूज मिल चुके हैं और हजारो से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.यह भी पढ़ें: Brahmastra: ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम को लगा बड़ा झटका, ऑनलाइन Leak हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म

शिल्पी राज ने अपनी सुरिली अवाज से सजाया

इस गाने को शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने अपनी सुरिली अवाज से सजाया हैं. इसके प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव ही हैं. गाना ‘दिलवा ले गईले राजा’ का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और इसके लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. सिनेमेटोग्राफी सिद्धार्थ सिंह की है. एम के गुप्ता इसके कोरियोग्राफर हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Twitter Review: ब्रह्मास्त्र को मिल रहा है लोगों का ऐसा रिएक्शन, आलिया और रणबीर का चला जादू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply