समर सिंह का नया मजेदार गाना हुआ रिलीज, एक्टर को मनाते हुए सोना पांडे बोली- बस एक बेरी घर से भागल रही

समर सिंह (Samar Singh) के नये गाने ‘‘बस एक बेरी घर से भागल रही’ (Bas Ek Beri Ghar Se Bhagal Rahi) को समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में उनके साथ सोना पांडे नजर आ रही हैं. इस गाने में सोना समर की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं और उन्हें खूब रिझा रही हैं. वहीं, देसी स्टार उनसे काफी नाराज दिख रहे हैं. वो गुस्सा निकल रहे

  |     |     |     |   Updated 
समर सिंह का नया मजेदार गाना हुआ रिलीज, एक्टर को मनाते हुए सोना पांडे बोली- बस एक बेरी घर से भागल रही

समर सिंह (Samar Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और जबरदस्त गायिकी के लिए जाने जाते हैं. फैंस को उनका देसी अंदाज़ बेहद पसंद हैं. इस वज़ह से उन्हें ‘देसी स्टार’ के नाम से भी जाना जाता हैं. समर सिंह की कोई भी फ़िल्म या गाना आते ही इंटरनेट पर छा जाता हैं. ऐसे में अब (Samar Singh) का नया गाना ‘‘बस एक बेरी घर से भागल रही’ (Bas Ek Beri Ghar Se Bhagal Rahi) रिलीज किया गाया हैं.

बस एक बेरी घर से भागल रही

दरअसल, समर सिंह (Samar Singh) के नये गाने ‘‘बस एक बेरी घर से भागल रही”  (Bas Ek Beri Ghar Se Bhagal Rahi) को समर सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस गाने में उनके साथ सोना पांडे नजर आ रही हैं. इस गाने में सोना समर की वाइफ का रोल प्ले कर रही हैं और उन्हें खूब रिझा रही हैं. वहीं, देसी स्टार उनसे काफी नाराज दिख रहे हैं. वो गुस्सा निकल रहे हैं और उनसे दूर भागते नजर आ रहे हैं. गाने में समर सिंह एक्ट्रेस सोना पांडे से इसलिए नाराज होते हैं क्योंकि उन्हें पता चल जाता है कि उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ का चक्कर कुंवारे में किसी और से होता है. इस पर एक्ट्रेस उनसे कहती है कि ‘झूठे हमरा नईहर के लोगवा कहेला कि कईगो से टाका लागल रही. खाली एगो के प्यार में हम पागल रहीं. बस एक बेर सइयां घर से भागल रहीं’ इसके साथ सोना पांडे अपने कमाल के डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस से उन्हें मनाती नजर आती हैं. लेकिन समर काफी परेशान होते हैं. वो खुद को कोसते हैं कि उनसे शादी करके फंस गए हैं. वीडियो में दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस को ये गाना काफी पसंद आ रहा हैं. इसे करीब एक लाख व्यूज मिल चुके हैं.

शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया

बता दें इस गाने को समर सिंह ने साथ शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया हैं. इसके लिरिक्स यादव राज ने लिखे हैं और कोरियोग्राफर सन्नी सोनकर हैं. म्यूजिक का डायरेक्शन प्रियांशु सिंह ने किया है. वीडियो का निर्देशन आशीष सत्यार्थी ने किया है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply