राकेश मिश्रा के नये गाने ‘पिस्टल पे लहंगा’ ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Rakesh Mishra New Bhojpuri Song: राकेश मिश्रा के नये गाने ‘पिस्टल पे लहंगा’ को राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसके टाइटल की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. लोगों को लहंगा और पिस्टल का कॉन्बिनेशन समझ नहीं आ रहा है.

  |     |     |     |   Published 
राकेश मिश्रा के नये गाने ‘पिस्टल पे लहंगा’ ने मचाया इंटरनेट पर बवाल, एक्ट्रेस की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Bhojpuri News: राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी और दिल छू लेने वाली अवाज के लिए जाने जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा देते है. राकेश मिश्रा के कई गाने ऐसे है जो  यूट्यूब पर100 मिलियन के आंकड़े को पार कर चुके हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. ऐसे में राकेश मिश्रा का नाया गाना गाना ‘पिस्टल पे लहंगा’ रिलीज कर दिया गाया है. लेकिन इस गाने को इसके टाइटल की वजह से ट्रोल किया जा रहा है.

‘पिस्टल पे लहंगा’ हुआ रिलीज

दरअसल, राकेश मिश्रा के नये गाने ‘पिस्टल पे लहंगा’ को राकेश मिश्रा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसके टाइटल की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. लोगों को लहंगा और पिस्टल का कॉन्बिनेशन समझ नहीं आ रहा है. लेकिन फेंस को उनका ये गाना पसंद आ रहा हैं. गाने की शुरूआत में राकेश मिश्रा अपनी गर्लफ्रेंड के लिए पिस्टल चलाते हैं. जिसकी वजह से एक्टर को गिरफ्तार कर लिया जाता है. वो जेल में बैठे बैठे सोचते नजर आते हैं. फैंस को उनका ये गाना बेहद पसंद आ रहा है. एक्टर ने ये गाना प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. कुछ घंटो पहले रिलीज इस गाने को खूब लाइक मिल रहे हैं. यह भी पढ़ें: Boycott Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर मचा बवाल, इस वजह से ट्विटर पर उठी बायकॉट की मांग

गाने की ट्रोलिंग पर एक्टर का जवाब

वहीं इस गाने की ट्रोलिंग को लेकरराकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का कहना है कि ‘सोशल मीडिया पर ट्रोल करना आम बात है. लेकिन गाना बेहद अच्छा है ये सब ने माना है. और आप भी इस गाने को सुने. ये एक मनोरंजक और रोमांटिक सॉन्ग है. जो भोजपुरी  म्यूजिक लवर्स के लिए हैं. बता दें गाने के म्यूजिक वीडियो में स्वैगी, सोनम ठाकुर और सनी बाबा हैं. इसके लिरिक्स अजीत मंडल ने लिखे हैं और म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply