Boycott Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर मचा बवाल, इस वजह से ट्विटर पर उठी बायकॉट की मांग

#BoycottPathan Trend in Twitter: ट्विटर पर लोग #BoycottPathan (बायकॉट पठान) में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के नये गाने 'बेशरम रंग' को लेकर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच फिल्माये गए सीन्स और एक्ट्रेस के आउटफिट को भी भला बुरा कहा जा रहा  है.

  |     |     |     |   Updated 
Boycott Pathan: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर मचा बवाल, इस वजह से ट्विटर पर उठी बायकॉट की मांग
Boycott Pathan

Bollywood News: बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ भी रिलीज किया गया है. जिसकी चर्चा अब हर जगह हो रही है. फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो अब इसे बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. बाकायदा ट्विटर पर अब #BoycottPathan (बायकॉट पठान) Boycott Pathan ट्रेंड कर रहा है.

#BoycottPathan हो रहा है ट्रेंड

दरअसल, ट्विटर पर लोग #BoycottPathan (बायकॉट पठान) में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नये गाने ‘बेशरम रंग’ को लेकर उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच फिल्माये गए सीन्स और एक्ट्रेस के आउटफिट को भी भला बुरा कहा जा रहा है. लोग ट्विटर पर शाहरुख खान के पुराने वीडियोज को भी दोबारा पोस्ट कर उनकी निंदा कर रहे हैं. इसके अलावा कई लोग ऐसे भी है जो उनके मंदिर जाने पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

शाहरुख खान के मंदिर जाने पर उठा सवाल

ट्विटर पर एक यूजर ने शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं भी पठान हूं जब पाकिस्तान जीतता है तो मुझे ऐसा लगता है कि मेरा वालिद जीत गया है. सुना है शाहरुख की कोई फिल्म आ रही है जिसके लिए ये दुआ मांगने माता रानी के दरबार गया है. बायकॉट पठान (Boycott Pathan).’ वहीं दूसरे यूजर ने आमिर की फिल्म ‘लाल सिंग चड्ढा’ और शाहरुख खान की ‘पठान’ का पोस्टर शेयर कर लिखा एक का घमंड तोड़ दिया, दूसरे का तोड़ना बाकी है. तैयार रहे सब.

दीपिका पादुकोण के लुक को बताया वाहियात

इसके अलावा कई यूजर ‘पठान’ फिल्म के नये गाने में दीपिका पादुकोण के लुक पर भी सवाल उठा रहें हैं और इसपर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने दीपिका पादुकोण के लुक को वाहियात बताया है. यूजर का कहना है कि ‘जिस तरह से महिला को नग्न करके चलचित्र में दिखाया जा रहा है इससे ये लोग संदेश देना चाहते है कि बॉलीवुड का सिर्फ एक ही मकसद है कि भारत की मर्यादा को खत्म करना (Boycott Pathan)’. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने भी बॉलीवुड को बायकॉट करने के फिल्म ‘पठान’ को बायकॉट करने की मांग की है. उसका कहना है कि इसी से एक्टर को इंसाफ मिलेगा. यह भी पढ़ें: Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से किया ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी फैंस को जानकारी

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं किया गया हैं. लेकिन इसके टीजर ने हर जगह तहलका मचा दिया था. शाहरुख खान अपनी इस फिल्म से करीब 4 साल बाद कमबैक करने जा रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply