Shahrukh Khan: क्या शाहरुख खान और कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी एक साथ कर रहे हैं फिल्म, मेकर्स ने खोला राज

शाहरुख  खान की आने वाली फिल्मों के साथ यह हवा भी तेज है कि  उनका अगला प्रोजेक्ट पैन इंडिया प्रोजेक्ट होम्बले फिल्म प्रोडक्शन के साथ होने वाला है. इंटरनेट पर यह  हवा काफी तेज है कि शाहरुख 'कांतारा' एक्टर ऋषभ शेट्टी और '777 चार्ली' कलाकार रक्षित शेट्टी के साथ काम करने वाले हैं

  |     |     |     |   Updated 
Shahrukh Khan: क्या शाहरुख खान और कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी एक साथ कर रहे हैं फिल्म, मेकर्स ने खोला राज

Bollywood News : बॉलीवुड के सुपरस्टार और बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) साल 2023 में अपनी फिल्मों पठान, जवान और डंकी के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. उनके फैंस को आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार हैं. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ‘केजीएफ’ और ‘कांतारा’ के मेकर्स होम्बले फिल्म (Hombale Films) के साथ काम कर सकते हैं. कहा जा रहा है कि शाहरुख साउथ सुपरस्टार ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) और रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) के साथ काम करते दिखाई देंगे.

होम्बले फिल्म्स के साथ शाहरुख 

शाहरुख  खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्मों के साथ यह हवा भी तेज है कि उनका अगला प्रोजेक्ट पैन इंडिया प्रोजेक्ट होम्बले फिल्म (Hombale Films) प्रोडक्शन के साथ होने वाला है. इंटरनेट पर यह  हवा काफी तेज है कि शाहरुख ‘कांतारा’ एक्टर ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) और ‘777 चार्ली’ कलाकार रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) के साथ काम करने वाले हैं. यह भी पढ़ें: विवेक अग्निहोत्री को अदालत में ‘माफी मांगने के लिए’ हाजिर होने का निर्देश, जज के खिलाफ की थी टिप्पणी

प्रोडक्शन हाउस का खुलासा 

आपको बता दें कि प्रोडक्शन हाउस ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि उनकी टीम अगले साल साउथ सुपरस्टार प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की ‘सालार’ पर फोकस कर रहे है, यह फिल्म 2023 में रिलीज होनी है, जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस का अगला प्रोजेक्ट जूनियर एनटीआर (जूनियर NTR) के साथ होगा. यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

बड़ी फिल्में 

ई टाइम्स में छपी खबर की मानें तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का अगला प्रोजेक्ट होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) बैनर के साथ नहीं होने वाला है. प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों से अब इस खबर का खंडन किया गया है. इंटरनेट पर इस अफवाह का कोई भी पहलू सच्चाई से नहीं जुड़ा है. ‘केजीएफ, केजीएफ 2 और कांतारा के बाद होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) की अगली पैन इंडिया फिल्म प्रभास (Prabhas) और पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) के साथ होने वाली है, जिसका निर्देशन प्रशांत नील (Prashant Neel) द्वारा किया गया है. इसी के साथ बैनर 2023 के लिए एक दूसरी फिल्म की योजना पर काम कर रहा है. जिसकी कास्टिंग की जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply