shahrukh khan: ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म होते ही शाहरुख खान उमराह करने पहुचें मक्का, तस्वीरें हुई वायरल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) मक्का की तीर्थयात्रा उमराह में शामिल हुए. ये एक ऐसी यात्रा है, जो कभी भी की जा सकती है. इस दौरान शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन तस्वीरों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
shahrukh khan: ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म होते ही शाहरुख खान उमराह करने पहुचें मक्का, तस्वीरें हुई वायरल
shahrukh khan performs umrah at mecca

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने सऊदी अरब में अपनी इस फिल्म की शूटिंग कप्लीट की है. वहीं अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) मक्का की तीर्थयात्रा उमराह में शामिल हुए. ये एक ऐसी यात्रा है जो कभी भी की जा सकती है. इस दौरान शाहरुख खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इन तस्वीरों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

 शाहरुख खान का वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इन फोटो में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने शरीर पर व्हाइट कपड़ा लपेटे हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने मास्क पहना हुआ है. उनके आस-पास लोग भी नजर आ रहे हैं. लेकिन इस दौरान  शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है. फैंस को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. उनकी तस्वीरें और वीडियों सामने आते ही आग की तरह हर जगह फैल गई है. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग हुई खत्म

इससे पहले शाहरुख खान का एक और वीडियो भी काफी वायरल हो रहा था. जिसे खूद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसमें वह सउदी अरब में फिल्म डंकी के सेट का शानदार लोकेशन दिखा रहे हैं. वीडियो में शाहरुख खान बताते हैं कि सउदी अरब में डंकी का शूटिंग शेड्यूल कम्प्लीट हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की टीम और सउदी के मिनिस्ट्री ऑफ कल्चर का शुक्रिया अदा किया है. यह भी पढ़ें:  Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की बेटी पर भद्दे कमेंट्स करने वालों पर भड़की एक्ट्रेस यामिनी सिंह, कह दी बड़ी बात

Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

पठान और जवान में भी आयेंगे नजर

बता दें फिल्म ‘डंकी’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं. ये पहला मौका है जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और राजकुमार हिरानी साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  फिल्म पठान को लेकर भी चर्चा में है. ये फिल्म साल 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. इसमें वह रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा शाहरुख खान के पास ‘जवान’ (Jawan) फिल्म है, जिसे साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply