राकेश मिश्रा का नया देवी गीत “मां मेरी कब से खड़ी है” हुआ रिलीज, सुनकर आप भी हो जाएंगे भक्ति में लीन

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना "मां मेरी कब से खड़ी है" (Maa Meri Kab Se Khadi hai) को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाले है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस देवी

  |     |     |     |   Updated 
राकेश मिश्रा का नया देवी गीत “मां मेरी कब से खड़ी है” हुआ रिलीज, सुनकर आप भी हो जाएंगे भक्ति में लीन

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी दिल छू लेने वाली अवाज और दमदार अदाकारी से जाने जाते है. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा देते है. राकेश मिश्रा के कई गानों ने यूट्यूब पर100 मिलियन के आंकड़े को पार किया है. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. वही अब उनका नया देवी गीत ‘मां मेरी कब से खड़ी है’ (Maa Meri Kab Se Khadi hai) रिलीज किया गया है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

मां मेरी कब से खड़ी है

दरअसल, राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का नया गाना “मां मेरी कब से खड़ी है” (Maa Meri Kab Se Khadi hai) को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाया हैं. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. नवरात्रि सितंबर के आखिरी में आने वाले है. इसलिए अब भोजपुरी में हर दिन नवरात्रि से पहले ही मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस देवी गीत में उनके भोजपूरी एक्ट्रेस कशिश के साथ नज़र आ रहे हैं. इस गाने में एक्टर लोगों को माता के दरबार में आने के लिए कहते हैं. वह कहते दिख रहे हैं कि ‘ले आवा पूजा के थाल ह चुनरिया इ लाल… आई भागे शुभ घड़ी है… हाली-हाली पउंवा पखार रे मलिनिया मां मेरी कबसे खड़ी है…’ गाने में एक्टर को ट्रेडिशनल लुक कुर्ता पायजामा में देखा जा सकता है साथ ही एक्ट्रेस को लाल चुनरी ओढे़ देखा जा सकता है. इस भोजपुरी भक्ति गाने को एक लाख से भी ज़्यादा बार देखा चुका है और इसे 17 हज़ार लाइक्स मिले हैं. यह भी पढ़े: Raju Srivastava Death: राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में हुआ निधन, सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया!

देवी गीत लिस्ट

बता दें इस गाने को खूद राकेश मिश्रा ने गाया है. इसके राइटर अजीत मंडल हैं और म्यूजिक अभिषेक तिवारी ने दिया है. डायरेक्टर और कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा हैं. इसके अलावा राकेश मिश्रा के नवरात्रि सॉन्ग्स की लिस्ट में ‘बघवा रथवा खिंचे’, ‘कुआरे में बरत’ और ‘पगली बईठल काथा पs’ जैसे गाने शामिल हैं. जो लोगों को काफ़ी पसंद आए हैं.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने परिवार के इन लोगों को छोड़ा अकेला, देखें ये तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply