Poonam Dubey Pics: बिकिनी में कहर ढाती नजर आई पूनम दुबे, बॉलीवुड की हसिनाओं की भी कर दी छुट्टी

भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक बार फिर से फायर लुक शेयर किया है. उन्होंने अपना बिकिनी में फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्हें समंदर में पानी में आग लगाते हुए देखा जा सकता है. इसे देखकर लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Poonam Dubey Pics: बिकिनी में कहर ढाती नजर आई पूनम दुबे, बॉलीवुड की हसिनाओं की भी कर दी छुट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं हैं जो अपनी अदाओं से सभी को दीवाना कर देती हैं. लेकिन  भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक ऐसी हसीना है जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने हॉट लुक्स से जीत लेती हैं दिल. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस पूनम दुबे (Poonam Dubey)  की जो आजकल अपनी हॉट तस्वीरों से लगा रही हैं आग. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

Poonam Dubey
Poonam Dubey

पूनम दुबे ने शेयर की तस्वीरें 

पूनम ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो बिकिनी में समंदर किनारे पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उन्हें बिकिनी में अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए देखा जा सकता है. पूनम दुबे ने वीडियो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘मौसम में थोड़ी ठंड सी आ गई है चलो थोड़ा आग लगाया जाए’. इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इसके साथ ही अगर पूनम दुबे के वायरल फोटोशूट वीडियो पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो एक ने लिखा, ‘सबकी छुट्टी करने का इरादा बना ली हैं क्या दी आप’. दूसरे ने लिखा, ‘आपने ठंडी में गर्मी ला दी’. तीसरे ने लिखा, ‘आग लगा दी दुबे जी आपने’. यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: श्रद्धा वालकर की चिठ्ठी पढ़कर इमोशनल हुई कंगना रनौत, कहा- ‘हर शब्द खून के घूंट जैसा’

Poonam Dubey
                                                                         Poonam Dubey

लोगों ने जमकर किए कमेंट्स

पूनम की ये अदाएं देखकर फैंस भी अपने आपको रोक नहीं पाए और जमकर रिएक्शन देने लगे. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे वाह पूनम जी क्या कमाल की लग रही हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘हॉट ब्यूटी है आप बॉलीवुड हसीनाओं को भी पीछे छोड़ देती हैं’. एक यूजर ने लिखा, ‘हॉट है आप पूनम’.आपको याद हो कि इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक शेयर किया था. जिसपर लोगों ने जमकर तारीफों को पुल बांधे थे.

Poonam Dubey
Poonam Dubey

बता दें, पुनम आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. उनकी हर एक अदा लोगों के दिलों पर छुरियां चला देती हैं.

Poonam Dubey

 यह भी पढ़ें: सलमान खान के इस को-स्टार की हालत है गंभीर, 15 दिनों से अस्पताल में है भर्ती

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply