क्या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बनने वाले हैं मम्मी-पापा, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ), विजय सेतुपति के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में बिजी हैं. इसी बीच फिल्म  के सेट से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का दावा है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं. कहा जा रहा है कि सामने आई तस्वीरों में कैटरीना कैफ का बेबी बंप नजर आ रहा है. 

  |     |     |     |   Published 
क्या कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बनने वाले हैं मम्मी-पापा, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों ने किया खुलासा
Katrina Kaif flaunts baby bump in VIRAL picture

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस शादी शुदा कपल में से एक हैं. दोनो अक्सर सुर्खियो में रहते है. फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं. दोनो ने पिछले साल 9 दिसंबर 2021 में शादी की थी. शादी के कुछ टाइम बाद कैटरीना कैफ को लेकर खबरें आने लगी कि वो प्रेग्नेंट हैं. लेकिन ये खबरें उस दौरान सिर्फ महज अफवाहें बता दी गयी. वहीं एक बार फिर इन खबरों पर हवा लगी है. एक बार फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देख कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं.

Katrina Kaif With Husband Vicky Kaushal
Katrina Kaif With Husband Vicky Kaushal

कैटरीना कैफ की वायल तस्वीरें

दरअसल, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ), विजय सेतुपति के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में बिजी हैं. इसी बीच फिल्म  के सेट से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सामने आई हैं. इ टाइम के द्वारा शेयर की गयी तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का दावा है कि एक्ट्रेस प्रेगनेंट हैं. कहा जा रहा है कि सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Katrina Kaif
Katrina Kaif

https://www.instagram.com/etimes/?utm_source=ig_embed&ig_rid=40cac36c-de8a-4e3c-846c-635be99aa7b1

लेकिन क्या सच में कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं?

‘मेरी क्रिसमस’ की तैयारी कर रही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में एक्ट्रेस एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है. यही वजह है कि फोटोज में एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा है. कैटरीना कैफ इस फिल्म से साउथ डेब्यू कर रही हैं. कथित तौर पर उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. एक्ट्रेस अपना बंप  फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसी वजह से उनके फैंस भी उनकी रियल लाइफ की ‘गुड न्यूज’ का इंतेजार कर रहे है. यह भी पढ़ें:Aamir Khan: ‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने फिल्मों से बनाई दूरी, किया चौकानें वाला ऐलान!

Katrina Kaif
Katrina Kaif

कैटरीना कैफ वर्कफ्रंट 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) हाल ही में ‘फोन भूत’ में नजर आई थी. वहीं ‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा उनके पास सलमान खान की ‘टाइगर 3’ भी है.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह के पीछे जब एक प्रोड्यूसर ने छोड़ दिया था अपना कुत्ता, एक्टर ने बयां किया अपने स्ट्रगल का दर्द!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply