कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जूते चुराई की रस्म में बड़ी लड़ाई, ऐक्ट्रेस ने किया खुलासा

कपिल शर्मा ने कैटरीना कैफ से उनकी शादी के बारे में बात करते हुए पूछा कि आपकी इतनी सारी बहने हैं, आपकी शादी में जुते चुराई की रस्म हुई थीं?.” इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कहती हैं कि, “बहुत बड़ी लड़ाई हुई थी उस समय. झगडे की आवाजें आ रही थीं तो मैंने पीछे मुड़कर देखा तो दिखा कि इसाबेल (कैटरीना की

  |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में हुई थी जूते चुराई की रस्म में बड़ी लड़ाई, ऐक्ट्रेस ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहते हैं. फिलहाल वह इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) नजर आए हैं. वहीं हाल ही में तिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे. जहां कपिल ने कैटरीना कैफ से उनकी शादी से जुड़े कई सवाल किये.

Phone Bhoot
Phone Bhoot

 फिल्म का  प्रमोशन करने पहुंची  कैटरीना कैफ

दरअसल, फेंमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन हाल ही में शुरू हुआ हैं जो अब दर्शकों के बीच छा गया है. इस शो पर हर हफ्ते सितारों की महफिल जमती है. इस दौरान फुल ऑन मस्ती देखने को मिलती हैं. वहीं इस शो पर फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने ईशान खट्टर सिद्धांत चतुर्वेदी  और कैटरीना पहुंचे. वहीं कपिल ने शो पर कैटरीना से कई सवाल किए. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

कैटरीना की शादी के बारे में पूछे कई सवाल 

कपिल शर्मा ने कैटरीना कैफ से उनकी शादी के बारे में बात करते हुए पूछा कि आपकी इतनी सारी बहने हैं, आपकी शादी में जुते चुराई की रस्म हुई थीं?.” इस सवाल का जवाब देते हुए कैटरीना कहती हैं कि, “बहुत बड़ी लड़ाई हुई थी उस समय. झगडे की आवाजें आ रही थीं तो मैंने पीछे मुड़कर देखा तो दिखा कि इसाबेल (कैटरीना की छोटी बहन) और विकी के 2-3 दोस्त एक दूसरे से जूते छीन रहे थे.” यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

Katrina Kaif with Vicky Kaushal
Katrina Kaif with Vicky Kaushal

हुआ था बड़ा झगड़ा

इसके बाद शो की जज अर्चना सिंह कैटरीना से पूछती हैं, “तो फिर इस झगड़े में जीता कौन?” इस पर मुस्कुराते हुए कैटरीना कहती हैं, “मैंने पूछा ही नहीं, मैं खुद की शादी में इतनी बिजी थी कि मैंने पूछा ही नहीं.” कैटरीना का ये जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. वहीं फिर आगे कपिल कहते हैं कि, “दोस्त बड़े बदमाश होते हैं, उनका रस्मों में कोई इंटेरेस्ट नहीं होता है, वो तो कैटरीना की बहनों को देखकर चलो-चलो करने लगे होंगे.”

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply