Katrina Kaif: अपनी सासू मां से परेशान हुई कैटरीना कैफ, विक्की कौशल की मम्मी को लेकर किया ये खुलासा!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 'द कपिल शर्मा' शो में अपने टीम के साथ पहुंची जहां उन्होंने अपनी सासू मां, यानी विक्की कौशल की मम्मी के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे.

  |     |     |     |   Published 
Katrina Kaif: अपनी सासू मां से परेशान हुई कैटरीना कैफ, विक्की कौशल की मम्मी को लेकर किया ये खुलासा!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में कैटरीना अपनी फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के मंच पर पहुंचीं थीं. इस दौरान एक्ट्रेस सलमान खान के साथ अपने गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर थिरकती भी नजर आईं. वहीं अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ‘द कपिल शर्मा’ शो में अपने टीम के साथ पहुंची जहां उन्होंने अपनी सासू मां, यानी विक्की कौशल की मम्मी के बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. यह भी पढ़ें: यामी गौतम को जब भरे मंच पर करण जौहर ने दिखाया नीचा, एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा- ‘अपना व्यवहार अच्छा…’

कैटरीना ने सासू मां के खोले राज :

कपिल शर्मा द्वारा होस्ट किए जाने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी टीम के साथ मेहमान बन कर पहुंचीं. शो में कैटरीना ने खूब मस्ती करते हुए अपनी सासू मां, यानी विक्की की मम्मी वीना कौशल के बारें नया खुलासा किया है. कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी सास की पोल खोलते हुए बताया कि कैसे विक्की की मम्मी उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं लेकिन उन्हें इनकार करना पड़ता है. कैटरीना ने बताया कि, ‘शुरुआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत कहती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं तो मैं इसे नहीं खा सकती थी इसलिए मैं सिर्फ एक बाईट ले लेती थी. आगे कैटरीना (Katrina Kaif) कहती है, ‘अब जब हमारी शादी लगभग एक साल पूरा हो गए है तो मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं और प्यार से एक्ट्रेस को किटो बुलाती हैं.’

इस फिल्म में आएंगे नजर :

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के काम की बात करें तो जल्द ही एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी. ये फिल्म 04 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा कैटरीना (Katrina Kaif) जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Archana Gautam Viral Video: बिग बॉस कंटेस्टेंट अर्चना गौतम इस एक्टर के साथ हुई इंटिमेट, अब वायरल हुआ वीडियो!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply