ऑन स्क्रीन के साथ ऑफ स्क्रीन भी शानदार है कैटरीना कैफ और सलमान खान की बॉन्डिंग, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुलासा किया हैं कि वह किस आधार पर फिल्मों का चुनाव करती है, वह बताती हैं, कि सबसे पहले उन्हें ये देखना होता है कि कहानी कितनी आकर्षक है. “जैसा कि आपने कहा मेरी क्रिसमस, श्रीराम राघवन जैसे निर्देशक के साथ काम करना, वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं. वह जिस तरह की थ्रिलर कहानियां सुनाते है, वह मुझे बहुत पसंद है. विजय सेतुपति और टाइगर 3 में सलमान जैसे अभिनेता के साथ काम करना अपना आप में ही एक चुनौती हैं.

  |     |     |     |   Updated 
ऑन स्क्रीन के साथ ऑफ स्क्रीन भी शानदार है कैटरीना कैफ और सलमान खान की बॉन्डिंग, एक्ट्रेस ने किया खुलासा!

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहते है. फिलहाल वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस समय कैटरीना फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके अलावा वह श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ और मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ में भी नजर आने वाली हैं. वहीं अब कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी फिल्मों को लेकर क बड़ा खुलासा किया हैं.

Phone Bhoot
Phone Bhoot

 

ये देखकर फिल्म का चुनाव करती है कैटरीना कैफ

दरअसल, पिंकविला से हुई एक खास बातचीत में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने खुलासा किया हैं कि वह किस आधार पर फिल्मों का चुनाव करती है, वह बताती हैं, कि सबसे पहले उन्हें ये देखना होता है कि कहानी कितनी आकर्षक है. “जैसा कि आपने कहा मेरी क्रिसमस, श्रीराम राघवन जैसे निर्देशक के साथ काम करना, वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं. वह जिस तरह की थ्रिलर कहानियां सुनाते है, वह मुझे बहुत पसंद है. विजय सेतुपति और टाइगर 3 में सलमान जैसे अभिनेता के साथ काम करना अपना आप में ही एक चुनौती हैं.

Katrina Kaif
Katrina Kaif

सलमान के साथ दोबारा काम करने के लिए काफी एक्साइटेड है कैटरीना

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने आगे कहा-” जो मुझे पसंद है उस फ्रैंचाइजी में फिर से काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. (आदित्य चोपड़ा, निर्माता) फिल्म टाइगर 3 में जोया के किरदार को फिर से जीना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है और ये मेरे लिए मायने भी रखता हैं. फिर मुझे एक्शन सीन करना भी बहुत पसंद है. वैसे सलमान के साथ दोबार काम करने को लेकर भी मैं काफी एक्साइटेड हूं. यह भी पढ़ें: Doctor G Twitter Review: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ हुई रिलीज, लोगों ने कहा- ‘फाइनली अच्छी फिल्म तो आई..’

Katrina Kaif
Katrina Kaif

‘फोन भूत’ की कहानी सुनते ही हां कर दिया था

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) ये भी कहा कि उन्होंने ‘फोन भूत’ की कहानी सुनते ही फिल्म में काम करने के लिए हामी दे दी थी. उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए निर्माता रितेश सिधवानी से कुछ समय भी नहीं मांगा था. क्योंकि मुझे इस कहानी में कुछ नया और अलग करने का चांस मिल रहा था. जिसके चलते मैंने तुरन्त हामी दे दी.”

Katrina Kaif
Katrina Kaif

वह हॉरर फिल्में देखने से डरती है 

बता दें, कैटरीना  (Katrina Kaif) ने यह भी बताया कि उन्हें हॉरर फिल्में देखने में डर लगता हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं भूल भुलैया 2 भी खत्म नहीं कर सकी थी. मुझे फिल्म देखते वक्त अपनी आंखों पर हाथ रखना पड़ रहा था.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा ने प्रियंका चाहर पर किया भद्दा कमेंट, सलमान खान के भांडा फोड़ने के बाद लगी क्लास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply