Katrina Kaif की फिल्म Phone Bhoot का हुआ LOGO आउट , कल होगी रिलीज डेट अनाउंस

फिल्म फोन भूत  Phone Bhoot  का लोगो रिलीज कर दिया है। इस फिल्म कैटरीना कैफ Katrina Kaif के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi और  ईशान खट्टर Ishaan Khattar मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की थीम ट्रैक के साथ एक अजीब वीडियो यूनिट को साझा किया गया है

  |     |     |     |   Updated 
Katrina Kaif की फिल्म Phone Bhoot का हुआ LOGO आउट , कल होगी रिलीज डेट  अनाउंस

कैटरीना कैफ Katrina Kaif की फिल्म फोन भूत  Phone Bhootअपनी अनाउंसमेंटके बाद से ही काफी काफी सुर्खियों में है। हाल ही में इस फिल्म फोन भूत  Phone Bhoot  का लोगो रिलीज कर दिया है। इस फिल्म कैटरीना कैफ Katrina Kaif  के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi और  ईशान खट्टर Ishaan Khattar मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म फोन भूत  के  लोगो के साथ किया एक  वीडियो रिलीज 

इस फिल्म की थीम ट्रैक के साथ एक अजीब वीडियो यूनिट को साझा किया गया है। इस वीडियो को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर  के एक्सेल एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम अकाउंट पुर शेयर किया गाया है। िस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है Ek Bhayanak comedy incoming. Stay tuned.।निर्माता कल फिल्म की रिलीज डेट का एलान करने के लिए तैयार हैं।

https://www.instagram.com/tv/CfTAZi4ADRy/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इस फिल्म के फर्स्ट लुक में लीड एक्टर्स कैटरीना कैफ Katrina Kaif  सिद्धांत चतुर्वेदी और  ईशान खट्टर नजर आ रहें है जिस वजह से यह खूब सुर्खियां बटोर रहा है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

कैटरीना कैफ अपकमिंग प्रोजेक्ट

कैटरीना कैफ Katrina Kaif के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म यशराज के बैनर तले बनी है, जो 2023 की ईद पर रिलीज होगी। वहीं, कैटरीना साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में भी नजर आएंगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply