Aditya Roy Kapur हुए शर्टलेस, Katrina Kaif ने दिया ये रिएक्शन …

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म में आदित्य (Aditya Roy Kapur) का अलग अवतार देखने को मिलने वाला हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ में आदित्य (Aditya Roy Kapur) के अपोजिट संजना संघी (Sanjna Sanghi) नजर […]

  |     |     |     |   Updated 
Aditya Roy Kapur हुए शर्टलेस, Katrina Kaif ने दिया ये रिएक्शन …

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली हैं। इस फिल्म में आदित्य (Aditya Roy Kapur) का अलग अवतार देखने को मिलने वाला हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ में आदित्य (Aditya Roy Kapur) के अपोजिट संजना संघी (Sanjna Sanghi) नजर आएंगी। देशभक्ति से सराबोर इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। वही इस फिल्म को लेकर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) काफी एक्ससिटेड हैं। उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट बताते हुए सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शर्टलेस तस्वीर साझा की हैं। इस तस्वीर पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना रिएक्शन दिया हैं।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने किया रिएक्शन :

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने अपने फिल्म की एक फोटो शेयर की हैं। इस तस्वीर में आदित्य बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं साथ ही पूरी तरह से टोंड एब्स और दाढ़ी वाले लुक में फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। हाथ में बन्दुक लिए चलते हुए आदित्य (Aditya Roy Kapur) नए अवतार में दिखा रहे हैं। एक्टर ने फोटो शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट कैप्शन में लिखा हैं। वही इस तस्वीर ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपना रिएक्शन दिया हैं।

इस फिल्म में आएंगे नजर :

कपिल वर्मा डायरेक्टर हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के अलावा जैकी श्रॉफ, संजना सांघी, आशुतोष राणा और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म को अहमद खान और द्वारा बैंकरोल किया गया है। इसके अलावा आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) जल्द ही डायरेक्टर फरहान अख्तर की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के अलावा कैटरीना कैफ और सिद्धान्त चतुर्वेदी नजर आएंगे।

 

Maharashtra Political Crisis: वायरल हुए कंगना रनौत-नवनीत राणा के बयान! उद्धव ठाकरे पर भारी पड़ा ‘नारी श्राप’?

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply