Aditya Roy Kapur और संजना सांझी के नए गाने ‘सांसे देने आना’ ने मचाया तहलका! सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजना सांझी (Sanjana Sanjhi) की जोड़ी तहलका मचा रही हैं। फिल्म 'ओम द बैटल' (OM) का नया गाना 'सांसे देने आना' (Saansein Dene Aana) हाल ही में रिलीज हुआ हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Aditya Roy Kapur और संजना सांझी के नए गाने ‘सांसे देने आना’ ने मचाया तहलका! सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
'सांसे देने आना' पोस्टर (फोटो: सोशल मीडिया)

पहली बार फिल्मी पर्दे पर एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजना सांझी (Sanjana Sanjhiकी जोड़ी तहलका मचा रही हैं। फिल्म ‘ओम द बैटल’ (OM) का नया गाना ‘सांसे देने आना’ (Saansein Dene Aana) हाल ही में रिलीज हुआ हैं और आते ही ये गाना वायरल हो चुका हैं । एक्शन फिल्म ‘ओम द बैटल’ के इस रोमांटिक गाने में आदित्य और संजना कमाल के लग रहे हैं।

गाने में अपनी आवाज दी हैं सिंगर राज बर्मन और पलक मूँछल ने और गीत को कंपोज़ किया हैं संगीतकार चिरंतन भट्ट ने । गाने को मिल रहे रिस्पॉस को देखते हुए चिरंतन कहते हैं कि,” फ़िल्म ‘ओम द बैटल’ का गाना ‘सांसे देंने आना’ लोगों में काफी लोकप्रिय हो रहा हैं। इस गाने का संगीत और इसके बोल, चाहनेवालों के दिलों को छू रहे हैं।

‘ओम द बैटल’ (OM) का नया गाना ‘सांसे देने आना’ (Saansein Dene Aana):

जिसे देखकर काफी खुशी हो रही हैं। मुझे गाने को कंपोज़ करते हुए काफी फ्रीडम मिला और जैसा मैं चाहता था वैसा ही ये गीत बनकर तैयार हुआ हैं । मैं ज़ी म्यूजिक के अनुराग बेदी को धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने मुझे चुना और विश्वास किया। मैं एक बलाड सांग बनाना चाहता था जिसपर लोग झूमे, थिरके और अपने अंदर की उलझन को खत्म करें और हूबहू वैसा ही हुआ ।”

चिरंतन भट्ट की बात करें तो ये एक कंपोजर,म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर भी हैं। इन्हें इंडस्ट्री में 14 साल हो चुके हैं। ये तेलुगु सिनेमा में भी संगीत देते रहते हैं। बॉलीवुड में इन्होंने काफी हिट फिल्मों में सफल संगीत दिया हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने किया ‘लहराए हवा में जुल्फ’ गाने पर डांस! वीडियो को मिले लाखों व्यूज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply