जाने किस वजह से Aditya Roy Kapoor की फिल्म ‘OM’ का नाम हुआ चेंज !

एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) को रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का नाम बदल […]

  |     |     |     |   Updated 
जाने किस वजह से Aditya Roy Kapoor की फिल्म ‘OM’ का नाम हुआ चेंज !

एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) को रिलीज़ होने में कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया हैं। एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का नाम बदल कर कर ‘राष्ट्र कवच ओम’ (Rashtra Kavach Om) कर दिया गया हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसको देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं।

ये हैं वजह :

कपिल वर्मा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म का नाम पहले ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) जिसे बदल कर ‘राष्ट्र कवच ओम’ (Rashtra Kavach Om) कर दिया गया हैं। हालांकि निर्माताओं ने अभी तक इसके बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस बात की जानकारी इस इंटरव्यू के दौरान ओम टीम द्वारा दी गई है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ मुख्य भूमिका में एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आएंगे। वही आदित्य रॉय कपूर और संजना सांघी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी। जानकारी के अनुसार, ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) के लिए फिल्म मेकर्स को कॉपी राइट की दिक्कत सामने आ रही थी। जिसके कारण ओम टीम ने फिल्म के नाम को चेंज करने का मन बनाया हैं।

https://www.instagram.com/tv/Cenh7dtJNsN/?utm_source=ig_web_copy_link

रिलीज़ हुआ नया गाना :

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। वही हाल में फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का नया गाना रिलीज़ हुआ था। फिल्म का गाना ‘काला शा काला’ लोगो को खूब पसंद आया। इस गाने में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और एलनाज़ नोरौज़ी (Elnaaz Norouzi) साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को राही और देव नेगी ने गाया है और इसका संगीत अमजद नदीम और एनबी ने दिया है। और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। वही यह फिल्म 01 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

Yami Gautam की फिल्म A Thursday बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म, OTT PLATFORM पर हुई रिलीज

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply