Yami Gautam की फिल्म A Thursday बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म, OTT PLATFORM पर हुई रिलीज

रिसर्च एजेंसी की रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम Yami Gautam की ए थर्सडे सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है और ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हफ्तों तक सफल रही है। इस फिल्म में अपने किरदार से यामी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने न केवल बाकी टीटी कटेंटे को पछाड़ दिया है,

  |     |     |     |   Updated 
Yami Gautam की फिल्म A Thursday बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म, OTT PLATFORM  पर हुई रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम Yami Gautam ने फिल्म ‘ए थर्सडे’ में   नैना के रूप में शानदार किरदार निभाया था। जो लोगो को काफी पसंद आया था। यह फिल्म दिलचस्प थ्रिलर में से एक है। यामी गौतम Yami Gautam के दमदार प्रदर्शन और जबरदस्त कहानी के साथ यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आई थी।

रिसर्च एजेंसी की रिपोर्ट्स की मानें तो यामी गौतम Yami Gautam की ए थर्सडे सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों में से एक है और ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हफ्तों तक सफल रही है। इस फिल्म में अपने किरदार से यामी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने न केवल बाकी टीटी कटेंटे को पछाड़ दिया है, बल्कि ऐसे और भी कई आंकड़े शेयर किए गए हैं जहां फिल्म ने टॉप की पोजीशन हासिल की है।

एक एक्टर के रूप में मिले प्यार और प्रशंसा के बारे में बात करते हुए, यामी Yami Gautam कहती हैं, ‘जब मेरे प्रशंसकों ने इसे मेरे साथ साझा किया, तो मेरा दिल मुस्कुराया। दर्शकों से ऐसा प्यार मिलने और काम पर अप्रिशिएशन मिलने पर, मैं वास्तव में बहुत आभारी और खुश होती हूं। एक अभिनेता के रूप में ‘अ थर्सडे’ को मुझसे बहुत कुछ चाहिए था और मैं भावनात्मक रूप से बहुत तनावग्रस्त महसूस कर रही थाी!’

यामी  Yami Gautam ने आगे कहा, ‘मेरे निर्माता से लेकर निर्देशक और हर सदस्य जिन्होंने फिल्म को अपना सौ प्रतिशत दिया और यह फिल्म में आती है। इस प्रकार, जब इसे उस तरह का प्यार और प्रशंसा मिलती है, जो हमें मिली, तो यह हम सभी को संतुष्टि और खुशी की असीम अनुभूति देता है। मैं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखूंगी और अपने दर्शकों के साथ हर तरह से सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जुड़ती रहूंगी।”

काम की बात करें तो यामी Yami Gautam के पास लॉस्ट, ओएमजी 2 और अन्य दो परियोजनाओं के साथ कुछ बहुत ही दिलचस्प लाइनअप है, जिस पर उन्होंने काम किया है और इसकी आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply