‘OM’ फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़, Aditya Roy Kapoor के साथ Elnaaz Norouzi शानदार डांस करती आई नजर !

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। एक्शन अंदाज में नजर आ रहे एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ इस फिल्म […]

  |     |     |     |   Updated 
‘OM’ फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज़, Aditya Roy Kapoor के साथ Elnaaz Norouzi शानदार डांस करती आई नजर !

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं। एक्शन अंदाज में नजर आ रहे एक्टर आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ इस फिल्म में संजना सांघी, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, प्रकाश राज जैसे शानदार सितारे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बस दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही अब फिल्म का नया गाना ‘काला शा काला’ रिलीज़ हुआ हैं। इस गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया हैं।

रिलीज़ हुआ गाना :

फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) का रिलीज़ हुआ नया गाना ‘काला शा काला’ में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और एलनाज़ नोरौज़ी (Elnaaz Norouzi) डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने को राही और देव नेगी ने गाया है और इसका संगीत अमजद नदीम और एनबी ने दिया है। और गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। कपिल वर्मा द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म 01 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। वही इस बीच रिलीज़ हुए इस गाने ने फिल्म को लेकर दर्शकों में और एक्ससाइटमेंट बढ़ा दी हैं।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज़ :

आपको बता दें, डायरेक्टर कपिल वर्मा द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म ‘ओम: द बैटल विदिन’ (Om: The Battle Within) में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) और संजना सांघी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, विक्रम कोचर, विक्की अरोड़ा समेत कई कलाकर इस फिल्म में नजर आएंगे। 01 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

 

Akshay Kumar और Amir Khan की नई फिल्म होगी आमने सामने, रिलीज़ डेट का हुआ ऐलान !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply