Tiger 3 Release Date: टाइगर 3 के टीजर में सलमान खान और कैटरीना का खतरनाक एक्शन!

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। 'टाइगर 3' के टीजर वीडियो (Tiger 3 Teaser) के साथ फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट की घोषणा की है। टीजर में आप देख सकते हैं कि एक बार फिर सलमान खान ईद (Salman Khan on Eid) के मौके पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Tiger 3 Release Date: टाइगर 3 के टीजर में सलमान खान और कैटरीना का खतरनाक एक्शन!
सलमान खान और कैटरीना कैफ (फोटो: इंस्टाग्राम)

Tiger 3 Release Date: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘टाइगर 3 (Tiger 3)’ की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। ‘टाइगर 3’ के टीजर वीडियो (Tiger 3 Teaser) के साथ फिल्म मेकर्स ने रिलीज डेट की घोषणा की है। टीजर में आप देख सकते हैं कि एक बार फिर सलमान खान ईद (Salman Khan on Eid) के मौके पर धमाल मचाने को तैयार हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ 21 अप्रैल 2023 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस टीजर वीडियो में ‘टाइगर 3’ से सलमान- कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक भी देखने को मिल रहा है। यशराज फिल्म्स ने हाल में ही शाहरुख खान की पठान की रिलीज डेट का ऐलान किया था और तभी से फैंस बेसब्री के साथ ‘टाइगर 3’ की रिलीज डेट जारी करने की मांग कर रहे थे।

टीजर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ एक बार फिर से खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ ने ‘टाइगर 3’ के टीजर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘टाइगर और ज़ोया फिर से ईद 2023 को सिनेमाघरों में आ रहे हैं।

वहीं सलमान खान ने लिखा है ‘हम सब अपना अपना ख्याल रखें, टाइगर 3 ईद 2023 पर आ रही है।’ टाइगर 3 हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। यशराज फिल्म्स की ‘टाइगर 3’ अपने आसपास के सिनेमाघरों में 21 अप्रैल 2023 को जाकर जरूर देखें।

Shah Rukh Khan Pathaan Date Announcement: शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी! इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply