Maharashtra Political Crisis: वायरल हुए कंगना रनौत-नवनीत राणा के बयान! उद्धव ठाकरे पर भारी पड़ा ‘नारी श्राप’?

शिवसेना के विधायक और मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) लगातार अपना बगावती रुख अपनाए हुए हैं। महाराष्ट्र में मचे सियासी संकट के बीच अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के कुछ पुराने बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Maharashtra Political Crisis: वायरल हुए कंगना रनौत-नवनीत राणा के बयान! उद्धव ठाकरे पर भारी पड़ा ‘नारी श्राप’?
उद्धव ठाकरे, कंगना और नवनीत राणा (फोटो: सोशल मीडिया)

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की राजनीति में इन दिनों उठा-पटक चल रही है। राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की कुर्सी पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। शिवसेना के विधायक और मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) लगातार अपना बगावती रुख अपनाए हुए हैं। महाराष्ट्र में मचे सियासी संकट के बीच अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के कुछ पुराने बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

महाराष्ट्र में शिवसेना की सरकार के दौरान सांसद नवनीत राणा हनुमान चालीसा विवाद के बाद जेल गई थीं तो एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर को BMC की कार्ऱवाई में तोड़ा गया था। जिसके बाद नवनीत राणा और कंगना ने सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला था। अब नवनीत राणा और कंगना रनौत के बयान सुर्खियों में हैं।

महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच कंगना रनौत का बयान भी वायरल हो रहा है। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ठाकरे सरकार पर हमला बोला था। इस बीच बीएमसी ने कंगना के घर पर कार्रवाई की थी।

कंगना ने उद्धव ठाकरे को चैलेंज दिया था। कंगना ने कहा था, ‘उद्धव ठाकरे ये जो आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ। जय हिंद जय महाराष्ट्र। वहीं बीएमसी (BMC) की कार्रवाई के बाद कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।

जिसके बाद मुंबई से अमरावती तक उनका विरोध शुरू हुआ था। विवाद बढ़ने के बाद राणा दंपत्ति के खिलाफ केस दर्ज हुआ और बाद में उन्हें गिरफ्तार किया गया और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। राणा दंपत्ति 13 दिन तक जेल में रहे। जेल से बाहर निकलने के बाद भी नवनीत राणा के तेवर नहीं बदले।

उन्होंने हनुमान चालीसा का पाठ किया और सीएम ठाकरे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी। ताजा राजनीतिक संकट के बाद भी नवनीत राणा विमान में हनुमान चालीसा का पाठ करती दिखीं। नवनीत राणा ने CM ठाकरे को चुनौती दी थी कि वह लोगों के बीच जाएं और चुनाव जीतकर जिताएं। आपके सामने मैं खड़ी रहूंगी और आपको जीतकर दिखाना है।

Shehnaaz Gill ने एयरपोर्ट पर कैमरे को देख छिपाया मुंह , वही वीडियो शेयर इन 2 मुंडो से की तारीफ करने की डिमांड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply