katrina kaif: कैटरीना कैफ ने सादगी भरे अंदाज से जीता लोगों का दिल, स्कूल के बच्चों के साथ वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ  (katrina kaif) के एक वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया हैं. जिसके अनुसार कैटरीना की वीडियो ये माउंटेन व्यू स्कूल की है, जहां एक इवेंट को लेकर एक्ट्रेस स्कूली बच्चों के साथ नज़र आ रही हैं. देखा जा सकता है कि इस दौरान एक्ट्रेस (katrina kaif) बेहद ही सिंपल लुक में नज़र आईं.

  |     |     |     |   Published 
katrina kaif: कैटरीना कैफ ने सादगी भरे अंदाज से जीता लोगों का दिल, स्कूल के बच्चों के साथ वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ (katrina kaif) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. फैंस को उनकी जबरदस्त अदकारी और स्टाइलिश फैशन सेंस काफी पसंद है. लेकिन कैटरीना कैफ (katrina kaif) ने अपने डांस से भी लोगों का खूब दिल जीता हैं. आज भी शीला की जवानी’ और ‘चिकनी चमेली’ जैसे गानों पर उनके डांस को बेहद पसंद किया जाता है. इसी बीच इन दिनों कैटरीना कैफ (katrina kaif) का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ हैं, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

katrina kaif
katrina kaif

कैटरीना कैफ का हुआ वीडियो वायरल

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने कैटरीना कैफ  (katrina kaif) के एक वीडियो को अपने अकाउंट पर शेयर किया हैं. जिसके अनुसार कैटरीना की वीडियो ये माउंटेन व्यू स्कूल की है, जहां एक इवेंट को लेकर एक्ट्रेस स्कूली बच्चों के साथ नज़र आ रही है. देखा जा सकता है कि इस दौरान एक्ट्रेस (katrina kaif) बेहद ही सिंपल लुक में नज़र आईं. वइस वीडियो में एक्ट्रेस साउथ के पॉपुलर गाने ‘पालम पित्ता पित्ता’ पर बच्चों के साथ डांस करती दिख रही है. यह भी पढ़े: Aisha Sharma Photos: नेहा शर्मा पर भारी पड़ी छोटी बहन आइशा शर्मा की बोल्डनेस, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

 सोशल मीडिया पर की तारीफ

कैटरीना कैफ (katrina kaif) का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस  जिस तरह सादगी के साथ बच्चों के बीच एंजॉय कर रही हैं, उनका ये अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यूजर्स उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं.

katrina kaif
katrina kaif

कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

कैटरीना कैफ (katrina kaif) के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टरऔर जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में हैं. वहीं इसके अलावा कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ साल 2023 में आने वाली फिल्म ‘टाइगर’ (Tiger 3) को लेकर भी चर्चाओं में है.

यह भी पढ़े: Akshra Singh: अक्षरा सिंह के देवी गीत ‘छुम छुम पैजनिया’ ने मचाई धूम, वायरल हो रहा है नवरात्रि गीत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply