Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Day 28: सलमान खान ने लगाई सुंबुल और अंकित की वाट, गौतम के खिलाफ हुए घरवालें

'बिग बॉस 16' में आज की रात सलमान खान की वापसी हो गई है. पिछले वीकेंड पर डेंगू के कारण वह इस शो में नहीं आ पाए थे.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar Day 28: सलमान खान ने लगाई सुंबुल और अंकित की वाट, गौतम के खिलाफ हुए घरवालें

Bigg Boss 16: समलान खान वीकेंड का वार के लिए वापस आ चुके हैं. शुक्रवार का वार काफी धमाकेदार रहा. वहीं सलमान खान ने घरवालों की वाट लगाई साथ ही साथ घरवालों की पोल खोलते भी नजर आए. चलिए आज के हाइलाइट्स के बारे में आपको बताते है. यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा के जज करण जौहर से लिया पंगा! कहा- आखिर आपको क्या चाहिए?

अर्चना और साजिद के बीच हुई लड़ाई 

अर्चना और साजिद के बीच पहली बार बहस हुई. दोनों खाने के पीछे एक दूसरे से बहस करते नजर आए. अर्चना को साजिद खान पर काफी गुस्सा आया. अर्चना साजिद खान पर यह बोलकर भड़क उठीं कि उन्होंने अब्दू के हिस्से का क्रॉजॉ खा लिया. वह उनपर आग बबूला हो जाती हैं. साजिद कहते हैं कि वह किसी से लेकर उन्हें वापस कर देंगे, लेकिन अर्चना कुछ सुनने को तैयार नहीं होती.

अंकित और सुंबुल को बताया कमजोर 

बिग बॉस ने घरवालों के साथ एक गेम खेली. उन्होंने खिलाड़ियों से पूछा कि किसे गाइड की जरूरत है घर के अंदर. इस सवाल पर ज्यादातर घरवालों ने सुम्बुल का नाम लिया. घरवालों ने दो नाम के पीछे कमजोरियां भी गिनवाई कि उन्हें क्यों गाइड की जरूरत है. घरवालों के वोट के हिसाब से अंकित और सुम्बुल को सबसे अधिक नॉमिनेशन मिले और उन्हें अलग बिठाया गया. यह भी पढ़ें: OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल?

सलमान ने की अब्दू की जमकर तारीफ 

सलमान ने अब्दु की तारीफ की और कहा कि वह घर में सबसे छोटा है लेकिन सबसे समझदार है, जिनसे सभी को कुछ न कुछ सीखने की जरूरत है. सलमान अब्दू की खूब तारीफ करते हुए नजर आए.

सलमान ने लगाई सुंबुल को फटकार 

सलमान खान सुंबुल की क्लास लगाते हुए नजर आए. सलमान ने कहा कि सुम्बुल को उनके पापा ने बहुत कुछ समझा कर गए, लेकिन उनपर कोई असर नहीं हुआ. वह बोले- सुम्बुल इसी मंच से बड़ी-बड़ी बातें करके गईं लेकिन ऐसा मुझे कुछ दिखाई नहीं दे रहा. सुम्बुल और अब्दू लगभग एक ही उम्र के हैं. सलमान ने सुम्बुल की जमकर क्लास लगाई और कहा- आपने बस ये कहा है कि मैंने ये किया, मैंने वो किया, मैंने दोस्ती निभाई. सलमान ने कहा- तुमने अपनी हर गलती शालीन पर थोपी है, उसने तो नहीं कहा कि तुम आकर मुझसे दोस्ती करो. उन्होंने कहा- मेरा कहने का मतलब ये है कि आज की तारीख में आप मिसाल बनी हुई हो कि वह बस रोती हैं.

सलमान ने अंकित की भी लगाई वाट 

सलमान खान ने प्रियंका से पूछा कि ऐसा क्यों लगता है कि अंकित को गार्डियन की जरूरत है. प्रियंका ने कहा कि मैं भी यही कहती हूं कि अगर कुछ गलत लग रहा हो तो अपनी आवाज उठाओ. इसपर सलमान ने कहा कि आपने ही कहा था कि अंकित अंदर से बहुत स्ट्रॉन्ग है. उन्होंने झाड़ लगाते हुए कहा कि क्या कोई ऐसी टेक्नॉलजी है कि सोनोग्राफी करके हम इनके अंदर की बात जान लें और लोगों को बताएं. अंकित से जब सलमान ने सवाल पूछा कि इस शो में क्यों आए हो तो उन्होंने जवाब में कहा कि शो जीतने. सलमान ने इसके बाद अंकित को खूब खरी-खोटी सुनाई.

सलमान ने गौतम और सौंदर्या 

सलमान ने गौतम और सौंदर्या के कनेक्शन को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ये रियल है, जबकि पिछली बार करण जौहर उन्हें फेक बताकर गए हैं. सलमान ने कहा कि पूरे हफ्ते आप दो ही पोज में दिखे- एक तो सौंदर्या को हग करते हुए और दूसरा सबसे भीख मांगते हुए.

इसके बाद सलमान घोषणा करते हैं कि नॉमिनेट हुए सदस्यों में से एक बाहर होंगे लेंगे यह फैसला कल यानी शनिवार के शो में लिया जाएगा. इसी के बाद ‘बिग बॉस’ के सेट पर कटरीना कैफ पहुंचती हैं अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ के प्रमोशन के लिए. कटरीना कल शनिवार के वार में देखने को मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: महिला क्रिकेटरों की बढ़ी फीस; शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी, कहा- ‘अच्छा फ्रंट फुट शॉट… ‘

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply